26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आईसीसी बैठक में श्रीनिवासन की उपस्थिति पर आदित्य वर्मा ने उठाये सवाल

नयी दिल्ली : क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार के सचिव आदित्य वर्मा ने आज बीसीसीआई अध्यक्ष जगमोहन डालमिया को पत्र लिखकर एन श्रीनिवासन के टीएनसीए अध्यक्ष पद पर नियुक्ति और आईसीसी बोर्ड बैठक में बीसीसीआई प्रतिनिधि के रुप में प्रस्तावित उपस्थिति पर सवाल उठाये हैं. आईसीसी बोर्ड की बैठक 24 से 26 जून के बीच बारबाडोस […]

नयी दिल्ली : क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार के सचिव आदित्य वर्मा ने आज बीसीसीआई अध्यक्ष जगमोहन डालमिया को पत्र लिखकर एन श्रीनिवासन के टीएनसीए अध्यक्ष पद पर नियुक्ति और आईसीसी बोर्ड बैठक में बीसीसीआई प्रतिनिधि के रुप में प्रस्तावित उपस्थिति पर सवाल उठाये हैं.

आईसीसी बोर्ड की बैठक 24 से 26 जून के बीच बारबाडोस में होगी. श्रीनिवासन आईसीसी प्रमुख के रुप में बैठक की अध्यक्षता भी करेंगे. वर्मा ने कहा कि आईसीसी बैठक में उसका प्रतिनिधित्व उच्चतम न्यायालय के आदेश की भावना के खिलाफ है जिसके कारण वह बीसीसीआई प्रमुख नहीं बन सकते.

उन्होंने अपने पत्र में कहा, श्रीनिवासन जिन्हें बीसीसीआई का प्रमुख बनने से रोक दिया गया लेकिन उन्हें आईसीसी बोर्ड की बैठक की अध्यक्षता करने की अनुमति मिल गयी है. यह उच्चतम न्यायालय के आदेश की भावना के खिलाफ है. उम्मीद है कि बीसीसीआई पर इस पर गौर करेगी और उच्चतम न्यायालय के आदेश की भावना के अनुरुप कार्रवाई करेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें