26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मिलर का शॉट बना किलर, पहले पुलिस कांस्‍टेबल बने शिकार फिर बच्‍चा हुआ घायल

इंडियन प्रीमियर लीग का आठवां संस्‍करण अपने अगले पड़ाव की ओर बढ़ गया है. इस संस्‍करण में कई ऐसे क्षण आये जो काफी सुखद रहे और कई बुरे सपने की तरह. यह संस्‍करण अगर किसी टीम के लिए सबसे खराब रहा तो वह है किंग्‍स इलेवन पंजाब की टीम. पंजाब की टीम आईपीएल 2015 में […]

इंडियन प्रीमियर लीग का आठवां संस्‍करण अपने अगले पड़ाव की ओर बढ़ गया है. इस संस्‍करण में कई ऐसे क्षण आये जो काफी सुखद रहे और कई बुरे सपने की तरह. यह संस्‍करण अगर किसी टीम के लिए सबसे खराब रहा तो वह है किंग्‍स इलेवन पंजाब की टीम. पंजाब की टीम आईपीएल 2015 में 14 मैचों में 11 मैच हारकर कुल 6 अंकों के साथ सबसे फिसड़ी टीम साबित हुई.

पंजाब की टीम को मात्र तीन मैच में जीत मिली. हालांकि इस टीम के सलामी बल्‍लेबाज डेविड मिलर काफी सफल रहे और 13 मैचों में उन्‍होंने दो अर्धशतक की मदद से 357 रन बनाये. मिलर जब अपनी फॉर्म में होते हैं तो काफी घातक हो जाते हैं इसका परिचय उन्‍होंने मौजूदा आईपीएल मैचों में दिया. हालांकि उनके प्रदर्शन के बाद भी टीम बेहतर प्रदर्शन करने में कामयाब नहीं रही.

इधर मिलर के घातक शॉट भले ही टीम को ऊंचाईयों पर ले जाने में कामयाब रही हो या नहीं लेकिन उनके घातक शॉट ने पहले कोलकाता के एक पुलिस कांस्‍टेबल को और बाद में एक बच्‍चे को अपना शिकार बनाया. मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार कोलकाता में एक मैच के दौरान मिलर के एक गगन भेदी शॉट से पुलिस कांस्‍टेबल की आंखों की रोशनी चली गयी.
दूसरी घटना में शनिवार को चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के खिलाफ होने वाले मैच से पहले प्रेक्टिस के दौरान मिलर ने शॉट खेला जो जाली से बाहर चली गयी और एक बच्‍चे के सीने में जा लगी. बॉल लगने से बच्‍चा वहीं बेहोश हो गया जिसे बाद में फौरन अस्‍पताल ले जाया गया. हालांकि इलाज के बाद बच्‍चा अब स्वस्‍थ बताया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें