34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

किलर मिलर की तूफानी पारी भी नहीं बदल सकी पंजाब की किस्‍मत

आईपीएल आठ में कल के मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने किंग्‍स इलेवन पंजाब को पांच रन से हरा दिया. पंजाब की यह लगातार सातवीं हार थी. आईपीएल के इस संस्‍करण में बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा की टीम पंजाब का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा. मैदान में अपनी टीम का हौसला बढ़ाने वाली […]

आईपीएल आठ में कल के मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने किंग्‍स इलेवन पंजाब को पांच रन से हरा दिया. पंजाब की यह लगातार सातवीं हार थी. आईपीएल के इस संस्‍करण में बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा की टीम पंजाब का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा. मैदान में अपनी टीम का हौसला बढ़ाने वाली प्रीति टीम की लगातार खराब प्रदर्शन से निराश हैं तब तो वह अब पंजाब के मैच में मैदान पर नजर भी नहीं आती हैं.

पंजाब और हैदराबाद के बीच कल के मुकाबले में काफी रोमांच था. हैदराबाद के 186 रन के लक्ष्‍य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम का विकेट लगातार अंतराल में गिर रहे थे. कोई भी खिलाड़ी मैदान पर हैदराबाद के गेंदबाजी आक्रमण के सामने टिकने की हिम्‍मत नहीं जुटा पा रहा था. वैसे समय में डेविड मिलर की नाबाद 89 की पारी ने एक समय पंजाब की जीत की उम्‍मीद बढ़ा दी थी. मिलर ने 44 गेंदों में 9 छक्‍कों और दो चौकों की मदद से 89 रन बनाये.

मिलर ने इशांत शर्मा के द्वारा 20वें ओवर में फेंके गये गेंदों पर जो कहर बरपाया था, एक समय लगा की वह पंजाब को जीत दिलाकर ही दम लेंगे. मिलर ने इशांत के पहली गेंद पर छक्‍का लगाया. दूसरी गेंद को भी छक्‍का लगाया. इस समय पंजाब को जीत के लिए 4 गेंद पर 16 रन बनाने थे. चौथी गेंद पर मिलर ने चौका लगाया. लेकिन पांचवीं गेंद पर इशांत ने वापसी की और कोई रन नहीं दिये. अब आखिरी गेंद पर मिलर ने छक्‍का लगाया. मिलर के तूफान के आगे हैदराबाद के गेंदबाज बेबस नजर आ रहे थे. कप्‍तान वार्नर एक समय मिलर की बल्‍लेबाजी से चिंतित हो गये थे. हालांकि मिलर की आक्रामक पारी ने भी पंजाब का भाग्‍य नहीं बदल पाया और हैदराबाद के हाथों 5 रन से हार का सामना करना पड़ा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें