27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

IPL-8 : प्ले ऑफ से बाहर हुआ किंग्स इलेवन पंजाब, मुंबई इंडियंस ने 23 रन से हराया

मोहाली : लेंडल सिमंस और पार्थिव पटेल के अर्धशतकों के बाद गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन से मुंबई इंडियन्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में आज यहां किंग्स इलेवन पंजाब को 23 रन से हराकर जीत की हैट्रिक पूरी की. किंग्स इलेवन की यह लगातार चौथी हार है. मुंबई ने सिमंस (71) और पार्थिव (59) के अर्धशतकों […]

मोहाली : लेंडल सिमंस और पार्थिव पटेल के अर्धशतकों के बाद गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन से मुंबई इंडियन्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में आज यहां किंग्स इलेवन पंजाब को 23 रन से हराकर जीत की हैट्रिक पूरी की. किंग्स इलेवन की यह लगातार चौथी हार है.

मुंबई ने सिमंस (71) और पार्थिव (59) के अर्धशतकों और दोनों के बीच पहले विकेट की 111 रन की साझेदारी की मदद से तीन विकेट पर 172 रन बनाए। इसके जवाब में किंग्स इलेवन की टीम डेविड मिलर (43) और मुरली विजय (39) की उपयोगी पारियों के बावजूद सात विकेट पर 149 रन ही बना सकी.

मलिंगा ने 31 रन देकर दो विकेट हासिल किए. हरभजन सिंह ने किफायती गेंदबाजी करते हुए 27 रन देकर एक विकेट चटकाया जबकि मिशेल मैकलेनाघन ने चार ओवर में सिर्फ 25 रन दिए. पिछले पांच मैचों में चौथी जीत दर्ज करने वाली मुंबई की टीम के नौ मैच में चार जीत से आठ अंक हो गए हैं जबकि पंजाब की टीम नौ मैचों में सातवीं हार के बाद सिर्फ चार अंक के साथ अंतिम स्थान पर चल रही है और प्ले आफ की दौड से लगभग बाहर हो चुकी है.

लक्ष्य का पीछा करने उतरे किंग्स इलेवन ने दूसरे ओवर की पहली गेंद पर ही वीरेंद्र सहवाग (02) का विकेट गंवा दिया. मलिंगा ने उन्हें प्वाइंट पर कीरोन पोलार्ड के हाथों कैच कराया. सहवाग पिछली चार पारियों में सिर्फ पांच रन बना पाए हैं. पंजाब को दूसरा झटका भी जल्द लगा जब आक्रामक बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल (12) बायें हाथ के स्पिनर जगदीश सुचित की गेंद को हवा में लहराकर आर विनय कुमार को आसान कैच दे बैठे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें