38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अर्जुन पुरस्कार के लिए बीसीसीआई ने भेजा रोहित शर्मा का नाम, कहा, सम्मानित महसूस कर रहा हूं

मुंबई : भारत के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा ने अर्जुन पुरस्कार के लिए बीसीसीआई की ओर से उनके नाम की सिफारिश किये जाने पर प्रसन्नता जताते हुए कहा कि वह गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं.रोहित ने यहां एडीडास के एक कार्यक्रम से इतर कहा , खुशी तो बहुत है. मैं गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं […]

मुंबई : भारत के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा ने अर्जुन पुरस्कार के लिए बीसीसीआई की ओर से उनके नाम की सिफारिश किये जाने पर प्रसन्नता जताते हुए कहा कि वह गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं.रोहित ने यहां एडीडास के एक कार्यक्रम से इतर कहा , खुशी तो बहुत है. मैं गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं कि बीसीसीआई ने मेरा नाम दिया है. कल यह सुनकर मुझे बहुत अच्छा लगा. बीसीसीआई ने कल कोलकाता में कार्यसमिति की बैठक में अर्जुन पुरस्कार के लिए रोहित का नाम भेजने का फैसला किया.

रोहित ने पिछले सत्र में श्रीलंका के खिलाफ रिकार्ड 264 रन बनाये थे. वह वनडे क्रिकेट में दो दोहरे शतक बनाने वाले इकलौते बल्लेबाज हैं.आईपीएल में मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान रोहित ने कहा कि इस सत्र में टीम का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है लेकिन उम्मीद है कि दो दिन पहले सनराइजर्स हैदराबाद पर मिली जीत के बाद टीम लय हासिल कर लेगी.उन्होंने कहा , हम बेहतर बल्लेबाजी कर सकते थे. हमारे गेंदबाजों ने हमें वह मैच जिताया. उम्मीद है कि अगले मैच में हम लय कायम रखेंगे. उन्होंने कहा , हमारे पास प्रतिभा की कमी नहीं है. हमने वानखेड़े स्टेडियम पर 157 रन बनाकर जीत दर्ज की जो आसान नहीं है.

मैं जानता हूं कि हम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे लेकिन पिछले साल भी हम इस स्थिति में थे और प्लेआफ तक पहुंचे. मुंबई को ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड और न्यूजीलैंड के हरफनमौला कोरी एंडरसन की कमी खल रही है लेकिन रोहित ने कहा कि दूसरे खिलाड़ियों के पास यह सुनहरा मौका है.

उन्होंने कहा , हेजलवुड तो पहले ही टूर्नामेंट से बाहर हो गये थे और अब एंडरसन का बाहर होना हमारे लिए करारा झटका था. लेकिन इससे कोलिन मुनरो ( न्यूजीलैंड ) और मिशेल मैक्लीनाघन ( न्यूजीलैंड ) के पास सुनहरा मौका है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें