24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जापान के साथ खेली जाने वाली श्रृंखला के लिए भारतीय हॉकी टीम की घोषणा

नयी दिल्ली : हॉकी इंडिया ने भारत और जापान के बीच तीन से नौ मई के बीच भुवनेश्वर में होने वाली श्रृंखला के लिये आज 25 संभावित खिलाडियों की घोषणा की. इस श्रृंखला से टीम जून में होने वाली एफआईएच हॉकी विश्व लीग सेमीफाइनल (पुरुष) की तैयारियां करेगी.श्रृंखला के लिये अभ्यास शिविर 22 से 30 […]

नयी दिल्ली : हॉकी इंडिया ने भारत और जापान के बीच तीन से नौ मई के बीच भुवनेश्वर में होने वाली श्रृंखला के लिये आज 25 संभावित खिलाडियों की घोषणा की. इस श्रृंखला से टीम जून में होने वाली एफआईएच हॉकी विश्व लीग सेमीफाइनल (पुरुष) की तैयारियां करेगी.श्रृंखला के लिये अभ्यास शिविर 22 से 30 अप्रैल के बीच यहां मेजर ध्यानचंद राष्ट्रीय स्टेडियम में लगाया जाएगा.

भारतीय पुरुष टीम ने हाल में समाप्त हुए 24वें सुल्तान अजलन शाह कप में कांस्य पदक जीता था और वह आगामी टूर्नामेंट में भी अपनी अच्छी फार्म बरकरार रखने की कोशिश करेगी. मुख्य कोच पाल वान ऐस ने कहा, टीम अच्छी स्थिति में है और पिछले एक साल से आत्मविश्वास से भरी है. पिछले टूर्नामेंटों में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया जिनमें अजलन शाह कप भी शामिल है.
संभावित खिलाडियों की सूची इस प्रकार है …
गोलकीपर : पी आर श्रीजेश, हरजोत सिंह.
रक्षापंक्ति : गुरबाज सिंह, रुपिंदर पाल सिंह, बीरेंद्र लाकडा, कोठाजीत सिंह, वी आर रघुनाथ, जसजीत सिंह, गुरमेल सिंह, गुरजिंदर सिंह, हरमनप्रीत सिंह.
मध्य पंक्ति : मनप्रीत सिंह, धर्मवीर सिंह, सरदार सिंह, एस के उथप्पा, चिंगलेनसाना सिंह कांगुजम, प्रदीप मोर.
अग्रिम पंक्ति : एस वी सुनील, रमनदीप सिंह, आकाशदीप सिंह, मनदीप सिंह, निक्किन थिम्मया, सतबीर सिंह, दानिश मुज्तबा, ललित उपाध्याय.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें