36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मैच से पहले उत्साह में दिल्ली डेयरडेविल्स के कोच गैरी कस्टर्न, कहा दो जीत इंजेक्शन के समान

नयी दिल्ली : आज दिल्ली डेयरडेविल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबला होगा, पिछले दो मैचों में मिली जीत से दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम उत्साहित है. टीम के कोच गैरी कर्स्टन का मानना है कि टीम आज फिरोजशाह कोटला पर होने वाले मैच में जीत की लय बरकरार रखेगी.टीम के पांचवें मैच की पूर्व […]

नयी दिल्ली : आज दिल्ली डेयरडेविल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबला होगा, पिछले दो मैचों में मिली जीत से दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम उत्साहित है. टीम के कोच गैरी कर्स्टन का मानना है कि टीम आज फिरोजशाह कोटला पर होने वाले मैच में जीत की लय बरकरार रखेगी.टीम के पांचवें मैच की पूर्व संध्या पर कर्स्टन ने कहा ,जीतने के बाद अच्छा लगता है और हमारे लिए जीत की आदत डालना जरूरी है. उस लिहाज से मैं खुश हूं. उन्होंने कहा , मेरा मानना है कि लय हासिल करना अहम था और अब उसे बरकरार रखना जरुरी है.

हमें आत्मविश्वास से भरे दो छोटे इंजेक्शन मिले हैं. हमें इस फार्म को बरकरार रखते हुए आत्मविश्वास बनाये रखना है. शुरुआत में दो करीबी मैच गंवाने के बाद जेपी डुमिनी की अगुवाई वाली टीम ने दो जीत दर्ज की. पहले उसने किंग्स इलेवन पंजाब को हराया और कल सनराइजर्स हैदराबाद को मात दी. कर्स्टन ने दबाव के बावजूद बेहतर प्रदर्शन के लिये टीम की तारीफ की.

उन्होंने कहा , जिस तरह से दबाव में खिलाड़ियों ने प्रदर्शन किया है, उससे मैं बहुत खुश हूं. हमने चार कठिन मैच खेले और उनमें से दो में जीत दर्ज की. फिलहाल हम सही ढर्रे पर जा रहे हैं और हमें सही टीम संयोजन मिल गया है. कर्स्टन ने कहा , इस तरह के रोमांचक मैच अच्छे होते हैं. हमें इसकी आदत हो गयी है. यह अच्छी बात है कि हम दो में जीत दर्ज करने में कामयाब रहे. उन्होंने युवा बल्लेबाजों मयंक अग्रवाल और श्रेयस अय्यर की तारीफ की. उन्होंने कहा , हमने हमेशा युवाओं की हौसलाअफजाई की है और अच्छी बात है कि उन्होंने योगदान दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें