36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जेपी डुमिनी ने की मयंक अग्रवाल और युवराज सिंह की तारीफ

पुणे :दिल्ली ने मयंक अग्रवाल (68) और युवराज सिंह (55) के अर्धशतकों की मदद से 166 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 19 . 5 ओवर में पांच विकेट पर 169 रन बनाकर जीत दर्ज की. डुमिनी ने पांच विकेट से जीत दर्ज करने के बाद कहा, मैं टीम के प्रदर्शन से खुश हूं. […]

पुणे :दिल्ली ने मयंक अग्रवाल (68) और युवराज सिंह (55) के अर्धशतकों की मदद से 166 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 19 . 5 ओवर में पांच विकेट पर 169 रन बनाकर जीत दर्ज की. डुमिनी ने पांच विकेट से जीत दर्ज करने के बाद कहा, मैं टीम के प्रदर्शन से खुश हूं. हमने काफी मैच नहीं जीते हैं और इस जीत से आत्मविश्वास बढ़ेगा.

युवराज और अग्रवाल की तारीफ करते हुए डुमिनी ने कहा, युवराज को प्रदर्शन करते हुए देखना शानदार है. जब वह लय में हो तो गेंदबाजों के लिए उस पर काबू पाना आसान नहीं होता. मयंक अग्रवाल भी काफी प्रतिभावान बल्लेबाज है. किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान जार्ज बैली को मलाल है कि उनके खिलाड़ी अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में बदलने में नाकाम रहे.

उन्होंने कहा, विकेट ठीक थी. कई खिलाड़ियों ने 20 से 30 रन बनाये लेकिन इसे बड़ी पारी में नहीं बदल पाये. हम जब भी लय में आये हमने तब विकेट गंवा दिया. खिलाड़ियों को हालात के अनुसार खेलना होग. बैली ने कहा, मुझे लगा कि हमने पर्याप्त रन बनाये हैं और लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें