29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आयरलैंड को हल्के में लेना गलती होगी : सुनील गावस्कर

हैमिल्टन : पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर का मानना है कि भारत को आयरलैंड के खिलाफ कल यहां होने वाले मुकाबले में ठोस बल्लेबाजी करनी होगी जिससे कि वह विश्व कप के अपने ग्रुप में शीर्ष पर रहे. गत चैम्पियन भारत को विश्व कप के अपने पांचवें मैच में आयरलैंड का सामना करना है और […]

हैमिल्टन : पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर का मानना है कि भारत को आयरलैंड के खिलाफ कल यहां होने वाले मुकाबले में ठोस बल्लेबाजी करनी होगी जिससे कि वह विश्व कप के अपने ग्रुप में शीर्ष पर रहे. गत चैम्पियन भारत को विश्व कप के अपने पांचवें मैच में आयरलैंड का सामना करना है और गावस्कर ने कहा कि टीम को जीत से कम पर संतोष नहीं करना चाहिए.

गावस्कर ने एनडीटीवी से कहा, जीत ही मायने रखती है. पिछले मैच में सुरेश रैना के आउट होने के बाद डर बढ गया था, विराट कोहली का शॉट चयन भी चिंता की बात था. इसलिए भारत को बेहतर बल्लेबाजी करनी होगी और इस मैच को फाइनल की तरह खेलना होगा.

उन्‍होंने कहा, बल्लेबाजों को हवा और पिच से मिलने वाली स्विंग को लेकर सतर्क रहना होगा. न्यूजीलैंड में आस्ट्रेलिया की तुलना में ठंड होगी. गेंदबाज खुश होंगे क्योंकि गेंद अधिक स्विंग करेगी. वे भारत के लिए स्टार रहे हैं और अब तक सभी टीमों को आउट किया है. ह पूछने पर कि क्या भारत को बैंच स्ट्रैंथ को मौका देना चाहिए, गावस्कर ने कहा, नहीं, आयरलैंड के साथ नहीं. अपने ग्रुप में शीर्ष पर रहने के लिए भारत को कल का मैच जीतना जरुरी है.
आयरलैंड की टीम अच्छी है और धोनी सही है कि विजयी संयोजन को नहीं बदला जाए. उन्होंने कहा, आयरलैंड के खिलाफ अगर वे जीत जाते हैं तो वे जिंबाब्वे के खिलाफ कुछ चीजों को परख सकते हैं, स्टुअर्ट बिन्नी या अंबाती रायुडू को खिलाया जा सकता है. लेकिन मुझे नहीं लगता कि आयरलैंड के खिलाफ बदलाव होना चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें