26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

खुशखबरी, वापसी कर सकते हैं पीटरसन

लंदन : इंग्लैंड क्रिकेट के लिए एक खुशखबरी है. इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के भावी चेयरमैन कोलिन ग्रेव्स ने दिग्गज बल्लेबाज केविन पीटरसन के लिए उम्मीद की किरण जगाते हुए कहा है कि वह अपने इंग्लैंड टीम के साथ कैरियर को दोबारा आगे बढ़ा सकते हैं.वर्ष 2013-14 के एशेज दौरे के बाद ईसीबी […]

लंदन : इंग्लैंड क्रिकेट के लिए एक खुशखबरी है. इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के भावी चेयरमैन कोलिन ग्रेव्स ने दिग्गज बल्लेबाज केविन पीटरसन के लिए उम्मीद की किरण जगाते हुए कहा है कि वह अपने इंग्लैंड टीम के साथ कैरियर को दोबारा आगे बढ़ा सकते हैं.वर्ष 2013-14 के एशेज दौरे के बाद ईसीबी ने 34 वर्षीय पीटरसन के अंतरराष्ट्रीय कै रियर को समाप्त कर दिया था और वह तब से राष्ट्रीय टीम से नहीं खेले हैं.
लेकिन विश्व कप में इंग्लैंड के जूझने और पीटरसन के टीम में वापसी के लिए तैयार होने की बात कहने के बाद ग्रेव्स ने सुझाव दिया है कि इंग्लिश काउंटी में वापसी राष्ट्रीय टीम में उनकी वापसी के दरवाजे खोल सकती है.गे्रव्स ने बीबीसी रेडियो 5 से कहा, अगर वह वापसी चाहता है तो सबसे पहले उसे इंग्लिश काउंटी क्रिकेट खेलना होगा.

उन्होंने कहा, अगर वह नहीं खेलता है तो चयनकर्ता और कोच उसे नहीं चुनने वाले. यह सामान्य सी बात है. मैं सिर्फ इतना ही कहूंगा. यह पूछने पर कि क्या वह पीटरसन के इंग्लैंड की टीम में वापसी के पक्ष में हैं, ग्रेव्स ने कहा, अंत में यह चयनकर्ताओं और कोचों पर निर्भर करता है और इस पर कि वह इंग्लैंड क्रिकेट के लिए किस चीज को सर्वश्रेष्ठ समझते हैं. वे फैसला करेंगे और मैं उनके फैसले का समर्थन करूंगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें