38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भारत-दक्षिण अफ्रीका का मैच देखने पहुंचे मास्टर ब्लास्टर सचिन

मेलबर्न : सचिन तेंदुलकर ने भले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है लेकिन वह अब भी क्रिकेट प्रेमियों के दिलों पर राज करते हैं. इसका एक नजारा आज मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर तब देखने को मिला जब तेंदुलकर भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच मैच देखने के लिये पहुंचे और स्टेडियम में सचिन, […]

मेलबर्न : सचिन तेंदुलकर ने भले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है लेकिन वह अब भी क्रिकेट प्रेमियों के दिलों पर राज करते हैं. इसका एक नजारा आज मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर तब देखने को मिला जब तेंदुलकर भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच मैच देखने के लिये पहुंचे और स्टेडियम में सचिन, सचिन की गूंज सुनायी देने लगी.

नवंबर 2013 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले तेंदुलकर कभी कभार ही कोई मैच देखने के लिये पहुंचते हैं और इसलिए उनका इस महत्वपूर्ण मैच के लिये यहां पहुंचना प्रशंसकों के लिये सोने पे सुहागा जैसा था. विश्व कप के ब्रांड एंबेसडर तेंदुलकर आते ही आईसीसी के मेजबान कक्ष में चले गये जहां सुरक्षा का कडा इंतजाम है.

लेकिन जैसे ही एमसीजी की बड़ी स्क्रीन पर तेंदुलकर को दिखाया गया सचिन, सचिन की गूंज सुनायी देने लगी. ऐसा लग रहा था कि उन्होंने संन्यास नहीं लिया है. तेंदुलकर के लिये विश्व कप काफी मायने रखता है. उन्होंने 1987 विश्व कप में बाल ब्वाय की भूमिका निभायी थी. इसके बाद वह लगातार छह विश्व कप में खेले थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें