28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जानें, आखिर क्यों RCB ने छोड़ा था युवराज सिंह को

बेंगलूर : आरसीबी निदेशक पी ए मुरली ने आज कहा कि युवराज सिंह को छोडने की वजह यह थी कि वह बाकी टीमों का भारी खर्च करा सके ताकि उन्हें आईपीएल आठवें सत्र के लिये बेहतर क्रिकेटर खरीदने में मदद मिल सके. उन्होंने यहां खिलाडियों की नीलामी के दौरान पत्रकारों से कहा , युवराज को […]

बेंगलूर : आरसीबी निदेशक पी ए मुरली ने आज कहा कि युवराज सिंह को छोडने की वजह यह थी कि वह बाकी टीमों का भारी खर्च करा सके ताकि उन्हें आईपीएल आठवें सत्र के लिये बेहतर क्रिकेटर खरीदने में मदद मिल सके. उन्होंने यहां खिलाडियों की नीलामी के दौरान पत्रकारों से कहा , युवराज को छोडने की हमारी रणनीति यही थी कि दूसरी टीमें उस पर भारी खर्च कर दे ताकि हम बेहतर खिलाडी खरीद सकें.

उन्होंने कहा कि उनकी टीम युवराज को खरीदना चाहती थी लेकिन यह हो नहीं सका. उन्होंने कहा , हम चाहते थे कि वह टीम में रहे लेकिन ऐसा हो नहीं सका. किंग्स इलेवन पंजाब की मालिक प्रीति जिंटा ने कहा कि वह भी युवराज को टीम में चाहती थी.

उन्होंने कहा , जब हमने शुरुआत की तब वह हमारे साथ था. सिर्फ मैं ही नहीं बल्कि टीम में सभी उसे चाहते हैं. वह इतना बडा खिलाड़ी है कि उसे खरीदना मुश्किल था. हमने कोशिश की लेकिन दाम बहुत अधिक हो गया था. चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने माइक हस्सी को फिर खरीद पाने पर खुशी जताई. उन्होंने कहा , उसके आने से बल्लेबाजी मजबूत हुई है. वह लंबे समय से टीम का अहम हिस्सा था. अभी उसके भीतर काफी क्रिकेट बाकी है और हमें खुशी है कि वह हमारी टीम में है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें