29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वेस्टइंडीज की टीम में नहीं होंगे ब्रावो-पोलार्ड!

विश्वकप के लिए वेस्टइंडीज के 15 सदस्यीय टीम का हिस्सा ड्वेन ब्रावो और किरोन पोलर्ड नहीं बन पायेंगे. इस बात की जानकारी पूर्व लेग स्पिनर और वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष दीनानाथ रामनारायण नेट्वीटकर दी. रामनारायण ने ट्वीट किया है कि ब्रावो और पोलार्ड निश्चत रूप से वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के सदस्य नहीं होंगे. रामनारायण […]

विश्वकप के लिए वेस्टइंडीज के 15 सदस्यीय टीम का हिस्सा ड्वेन ब्रावो और किरोन पोलर्ड नहीं बन पायेंगे. इस बात की जानकारी पूर्व लेग स्पिनर और वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष दीनानाथ रामनारायण नेट्वीटकर दी.

https://twitter.com/dramnarine/status/553313367327510529

रामनारायण ने ट्वीट किया है कि ब्रावो और पोलार्ड निश्चत रूप से वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के सदस्य नहीं होंगे. रामनारायण का यह ट्वीट इसलिए भी चौंकाने वाला है, क्योंकि अभी तक वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने औपचारिक रूप से विश्वकप के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा नहीं की है.

हालांकि रामनारायण के इस ट्वीट पर अभी तक वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गयी है और न ही पोलार्ड और न ब्रावो ने इस ट्वीट पर कोई सार्वजनिक टिप्पणी की है. ऐसे में रामनारायण का ट्वीट कितना सच है, यह तो आने वाला समय ही बतायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें