34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सामान्य होने में सीन एबट को अभी वक्त,सिडनी ग्रेड टूर्नामेंट से नाम वापस लिया

सिडनी : फिलिप ह्यूज की मौत के बाद सीन एबट अभी तक उस सदमे से उबर नहीं पाये हैं. गौरतलब है कि एबट के बाउंसर से ही फिलिप ह्यूज की मौत हुई थी. एबट ने नेट अभ्यास भले ही शुरू कर दिया है लेकिन अभी वह प्रतिस्पर्धी क्रिकेट के लिए तैयार नहीं हैं और उन्होंने […]

सिडनी : फिलिप ह्यूज की मौत के बाद सीन एबट अभी तक उस सदमे से उबर नहीं पाये हैं. गौरतलब है कि एबट के बाउंसर से ही फिलिप ह्यूज की मौत हुई थी. एबट ने नेट अभ्यास भले ही शुरू कर दिया है लेकिन अभी वह प्रतिस्पर्धी क्रिकेट के लिए तैयार नहीं हैं और उन्होंने सिडनी ग्रेड टूर्नामेंट से नाम वापस ले लिया.

इस सप्ताह की शुरुआत में न्यू साउथवेल्स के अभ्यास सत्र में भाग लेने वाले 22 बरस के एबट नादर्न डिस्ट्रक्सि के खिलाफ अपने क्लब के लिए नहीं खेलेंगे.सिडनी यूनिवर्सिटी एबट की गैर मौजूदगी के लिए तैयार है लेकिन उसके खेलने का विकल्प भी खुला रखा है. पिछले सप्ताह अधिकांश क्लबों ने ह्यूज की मौत के बाद मैच रद्द कर दिये थे लेकिन अब वे वापसी कर रहे हैं.

ईस्ट टोरेंस क्रिकेट क्लब ने स्टुर्ट के खिलाफ मैच से पहले ह्यूज को श्रृद्धांजलि देगा. सभी ग्रेड क्रिकेट टीमें ह्यूज को 63 सेकंड के मौत, काले आर्मबैंड और मैदान पर उसका बैगी ग्रीन नंबर 408 पोतकर उसे श्रद्धांजलि देने की तैयारी में है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें