29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

…….और बिलख पड़े क्‍लार्क

क्रिकेट जगत कल शोक में डूबा है. ऑस्ट्रेलिया के युवा क्रिकेटर फिलिप ह्यूज का बुधवार कोअंतिम संस्कार कर दिया गया. इस मौके पर ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान माइकल क्लार्क ने उनकी अर्थी को कंधा दिया. वे इस मौके पर बिलख उठे. उन्होंने कहा , मुझे आपके बारे में नहीं पता लेकिन मैं उसे ढूंढ़ता रहता […]

क्रिकेट जगत कल शोक में डूबा है. ऑस्ट्रेलिया के युवा क्रिकेटर फिलिप ह्यूज का बुधवार कोअंतिम संस्कार कर दिया गया. इस मौके पर ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान माइकल क्लार्क ने उनकी अर्थी को कंधा दिया. वे इस मौके पर बिलख उठे.

उन्होंने कहा , मुझे आपके बारे में नहीं पता लेकिन मैं उसे ढूंढ़ता रहता हूं. मुझे पता है कि आपको यह अजीब लगेगा लेकिन मुझे लगता है कि अभी उसका फोन आयेगा या किसी कोने से उसका चेहरा नजर आयेगा. क्या इसी को हम आत्मा कहते हैं. यदि ऐसा है तो उसकी आत्मा अभी भी मेरे साथ है और मैं उम्मीद करता हूं कि हमेशा रहे.

उन्होंने कहा , मैं गुरुवार की रात एससीजी के बीचोंबीच गया. घास की दूब मेरे पैरों के नीचे थी जिस पर मैंने और उसने और उसके कई साथियों ने साझेदारियां बनायी, जोखिम उठाये और अपने सपनों को जिया. क्लार्क ने कहा ,वह हमेशा लोगों को जोड़ना चाहता था और खेल के लिए अपने प्यार का जश्न मनाना चाहता था. उन्होंने आंसू पोंछते हुए कहा , ईश्वर तुम्हारी आत्मा को शांति दे मेरे भाई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें