31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ह्यूज की मौत के लिए कोई सीन एबट को जिम्मेदार नहीं ठहरा सकता : क्लार्क

मेलबर्न : ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क ने तेज गेंदबाज सीन एबट का पूरा समर्थन किया है. क्‍लार्क ने कहा कि फिलिप ह्यूज की मौत के लिए कोई सीन एबट को जिम्‍मेदार नहीं ठहरा सकता है. ज्ञात हो कि सीन एबट की बाउंसर से ह्यूज की मौत हो गई थी. मंगलवार को सिडनी क्रिकेट मैदान पर […]

मेलबर्न : ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क ने तेज गेंदबाज सीन एबट का पूरा समर्थन किया है. क्‍लार्क ने कहा कि फिलिप ह्यूज की मौत के लिए कोई सीन एबट को जिम्‍मेदार नहीं ठहरा सकता है. ज्ञात हो कि सीन एबट की बाउंसर से ह्यूज की मौत हो गई थी.

मंगलवार को सिडनी क्रिकेट मैदान पर इस घटना के बाद से 22 वर्षीय एबट काउंसिलिंग ले रहे हैं. क्लार्क ने कहा कि इस दुर्भाग्यशाली घटना के लिए कोई एबट को जिम्मेदार नहीं ठहरा सकता और पूरी ऑस्ट्रेलियाई टीम उनके साथ है और खेल में लौटने के लिए उनका समर्थन करेगी.

क्लार्क ने कहा, मैं सीन एबट के बारे में कुछ शब्द बोलना चाहता हूं. वह शानदार इंसान है जिसका उज्जवल भविष्य है. इस घटना के बाद उसका जीवन हमेशा के लिए बदल गया है. यह एक अजीब दुर्घटना थी. उन्होंने कहा, जो भी हुआ उसके लिए कोई भी उसे जिम्मेदार नहीं ठहरा सकता. वह हमारे पूर्ण समर्थन का हकदार है. जब भी जरुरत को तो उसे मेरा पूरा समर्थन हासिल है और मुझे पता है कि पूरे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट समुदाय के साथ भी ऐसा ही है.
हेराल्ड सन ने क्लार्क के हवाले से कहा, सीन तुम जब भी वापसी करने की सोचोगे मैं उन्हें वादा करता हूं कि मैं तुम्हारे साथ सबसे पहले खडा रहूंगा और नेट पर तुम्हारी गेंद का सामना करने के लिए तैयार रहूंगा. फिलिप भी हम दोनों से यही चाहता था कि हम यह करें. ह्यूज के करीबी मित्र रहे क्लार्क ने इस दौरान इस युवा बल्लेबाज को भी श्रद्धांजलि दी और इस संकट में समय में समर्थन के लिए अपने देशवासियों को धन्यवाद दिया.
उन्होंने कहा, मैं इस मौके पर फिलिप के परिवार और टीम के साथियों के पिछले कुछ दिनों में समर्थन के लिए आस्ट्रेलियाई जनता को भी धन्यवाद देना चाहता हूं. क्लार्क ने कहा, ह्यूज का परिवार जिस दर्द और गम से गुजर रहा है उसे कोई भी चीज कम नहीं कर सकती लेकिन मुझे पता है कि दुनिया भर में हो रही प्राथर्नाओं और श्रद्धांजलि से उन्हें थोडी मदद मिलेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें