21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

काली पट्टी बांधकर टीम इंडिया ने किया नेट प्रैक्टिस

एडिलेड : भारतीय क्रिकेट टीम ने आज इंडोर ट्रेनिंग सत्र में काली पट्टी बांधकर हिस्सा लिया. फिलिप ह्यूज की दुखद मौत के दो दिवसीय अभ्यास मैच रद्द कर दिये जाने के बाद टीम इंडिया ने एडिलेड ओवल की नेट सुविधाओं का इस्तेमाल. मंगलवार को दक्षिण आस्ट्रेलिया और न्यू साउथ वेल्स के बीच घरेलू मैच के […]

एडिलेड : भारतीय क्रिकेट टीम ने आज इंडोर ट्रेनिंग सत्र में काली पट्टी बांधकर हिस्सा लिया. फिलिप ह्यूज की दुखद मौत के दो दिवसीय अभ्यास मैच रद्द कर दिये जाने के बाद टीम इंडिया ने एडिलेड ओवल की नेट सुविधाओं का इस्तेमाल.

मंगलवार को दक्षिण आस्ट्रेलिया और न्यू साउथ वेल्स के बीच घरेलू मैच के दौरान सीन एबोट की बाउंसर सिर में लगने के बाद कल सिडनी के अस्पताल में 25 वर्षीय ह्यूज की मौत हो गयी थी.
ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज के सम्मान में भारतीय टीम ने एडिलेड ओवल में मुख्य मैदान का इस्तेमाल नहीं किया और इस दिवंगत क्रिकेटर के सम्मान में सभी भारतीय खिलाडी बांह पर काली पट्टी बांधकर उतरे.
इस बीच दक्षिण आस्ट्रेलिया क्रिकेट संघ ने ह्यूज की कैप, जर्सी और बैट को उनकी याद में मैदान के मुख्य विकेट पर रखा.
बाद में संघ के सीईओ कीथ ब्रेडशा ने प्रेस कांफ्रेंस में इस मुश्किल समय में ह्यूज और उनके परिवार के प्रति संवेदना जताने वालों का धन्यवाद दिया.
उन्होंने कहा, मैं इस मुश्किल समय में ह्यूज के परिवार का समर्थन करना चाहता हूं. इस समय पीड़ा और दुख को जाहिर करने के लिए हमारे पास कोई शब्द नहीं हैं. हम उन सभी को धन्यवाद देना चाहते हैं जो फिलिप ह्यूज के समर्थन और उनका ख्याल रखने के दौरान हमारे साथ थे. ब्रेडशा ने साथ ही कहा कि ह्यूज के दक्षिण आस्ट्रेलिया टीम के साथी इस घटना से सकते में हैं और टूट चुके हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें