28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”प्रिंस ऑफ कोलकाता” ने टीम इंडिया को सराहा, कहा, भारत नंबर वन का हकदार

कोलकाता : भारत के सबसे सफल कप्‍तानों में मशहूर और प्रिंस ऑफ कोलकाता सौरव गांगुली ने टीम इंडिया की जमकर तारीफ की है. उन्‍होंने मौजूदा श्रृंखला में भारतीय खिलाडियों के प्रदर्शन को काफी सराहा है. उन्‍होंने कहा कि लगातार तीन श्रृंखलाओं में जीत के बाद भारत आईसीसी वनडे रैंकिंग में नंबर एक का हकदार है. […]

कोलकाता : भारत के सबसे सफल कप्‍तानों में मशहूर और प्रिंस ऑफ कोलकाता सौरव गांगुली ने टीम इंडिया की जमकर तारीफ की है. उन्‍होंने मौजूदा श्रृंखला में भारतीय खिलाडियों के प्रदर्शन को काफी सराहा है. उन्‍होंने कहा कि लगातार तीन श्रृंखलाओं में जीत के बाद भारत आईसीसी वनडे रैंकिंग में नंबर एक का हकदार है.

गांगुली ने ईडन गार्डन्स के 150 साल पूरे होने पर कैब के कार्यक्रम से इतर पत्रकारों से कहा, पिछली तीन श्रृंखलाओं में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है. उन्होंने इंग्लैंड को इंग्लैंड में हराया, वेस्टइंडीज के खिलाफ जीते और अब श्रीलंका को हराया है.

भारत अभी दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बाद रैंकिंग में तीसरे नंबर पर है. भारतीय टीम यदि श्रीलंका के खिलाफ वर्तमान श्रृंखला को 4-1 से जीत जाता है तो फिर वह आईसीसी वनडे टी रैकिंग में शीर्ष पर पहुंच जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें