29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फिर नहीं चले वीरु-गंभीर, खराब फार्म जारी

धर्मशाला : वीरेंद्र सहवाग और गौतम गंभीर का बल्ला फिर से शांत रहा जिससे दिल्ली को विजय हजारे ट्रॉफी एकदिवसीय टूर्नामेंट के उत्तर क्षेत्र के मैच में आज यहां हिमाचल प्रदेश के हाथों 13 रन से हार झेलनी पड़ी. हिमाचल की तरफ से राघव धवन ने आलराउंड खेल दिखाकर प्रभावशाली प्रदर्शन किया. दिल्ली के सामने […]

धर्मशाला : वीरेंद्र सहवाग और गौतम गंभीर का बल्ला फिर से शांत रहा जिससे दिल्ली को विजय हजारे ट्रॉफी एकदिवसीय टूर्नामेंट के उत्तर क्षेत्र के मैच में आज यहां हिमाचल प्रदेश के हाथों 13 रन से हार झेलनी पड़ी. हिमाचल की तरफ से राघव धवन ने आलराउंड खेल दिखाकर प्रभावशाली प्रदर्शन किया.

दिल्ली के सामने 245 रन का लक्ष्य था लेकिन गंभीर (23) और सहवाग (11) के अलावा उन्मुक्त (11) के भी नहीं चल पाने से उसका शीर्ष क्रम बुरी तरह लड़खड़ा गया. मिलिंद कुमार (69) और रजत भाटिया (33) ने स्थिति संभालने की कोशिश की लेकिन इसके बावजूद टीम 230 रन पर आउट हो गयी. हिमाचल ने पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिलने पर छह विकेट पर 244 रन बनाये थे.

हिमाचल की इस जीत के नायक राघव धवन रहे. उन्होंने सलामी बल्लेबाज के रुप में 89 रन की पारी खेली और बाद में 47 रन देकर तीन विकेट भी लिये. ऋषि धवन ने भी उनका पूरा साथ दिया तथा 41 रन बनाने के अलावा दो विकेट भी चटकाये.

हिमाचल की तरफ से बिपुल शर्मा (39), अंकित कालसी (30) और प्रशांत चोपडा (28) ने भी उपयोगी योगदान दिया जबकि गेंदबाजी विक्रमजीत मल्लिक और पी पी जसवाल ने भी दो-दो विकेट लेकर दिल्ली को लक्ष्य तक पहुंचने से रोकने में अपनी भूमिका निभायी.

दिल्ली की तरफ से भाटिया ने फिर से बल्लेबाजी और गेंदबाजी में अच्छा प्रदर्शन किया. इस आलराउंडर ने 42 रन देकर तीन विकेट लिये और बाद में 33 रन बनाकर टीम की उम्मीदों को बनाये रखा था. दिल्ली की यह तीन मैचों में दूसरी हार है जबकि हिमाचल ने तीन मैचों में दूसरी जीत दर्ज की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें