हार्दिक पांड्या आईपीएल में करेगा धमाकेदार वापसी : शेन बांड

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

वेलिंगटन : मुंबई इंडियन्स के गेंदबाजी कोच शेन बांड चाहते हैं कि कमर की सर्जरी से उबर रहे हार्दिक पांड्या 29 मार्च से शुरू हो रही इंडियन प्रीमियर लीग से पहले कुछ मैच खेलें.

बांड फ्रेंचाइजी के साथ बैठक के लिए मुंबई जाने वाले हैं और पांड्या के बारे में पूछने पर मुंबई इंडियन्स के गेंदबाजी कोच ने भरोसा जताया कि यह ऑलराउंडर मजबूत वापसी करेगा.

बांड ने कहा, मैं सिर्फ उम्मीद कर सकता हूं कि उसे आईपीएल से पहले कुछ क्रिकेट खेलने का मौका मिले और मेरा हमेशा से मानना है कि वापसी को लेकर जल्दबाजी करने से बेहतर है कि कुछ अधिक समय ले लिया जाए.

उन्होंने कहा, इसमें कोई संदेह नहीं कि वह वापसी करेगा. मुझे खुशी है कि वह हार्दिक के रिहैबिलिटेशन को लेकर पारंपरिक रवैया अपना रहे हैं और टी20, विशेषकर आईपीएल उसकी वापसी के लिए अच्छा रहेगा क्योंकि उससे अधिक गेंदबाजी नहीं कराई जाएगी.

पांड्या ने हाल में बेंगलुरू की राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में नेट सत्र में हिस्सा लिया था. नेट सत्र के दौरान पांड्या को थ्रोडाउन का सामना करते हुए देखा गया और वह अधिकतर समय सीधे बल्ले के साथ खेले. अभी यह स्पष्ट नहीं है कि वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अगले महीने एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय शृंखला के साथ वापसी करेंगे या आईपीएल में.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें