31.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

शेन वॉर्न और रिकी पोंटिंग को कोचिंग देंगे सचिन तेंदुलकर

सिडनी: चैम्पियन बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और वेस्टइंडीज के धुरंधर गेंदबाज कर्टनी वाल्श आस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी आग से प्रभावितों के लिये धनराशि जुटाने के लिये चैरिटी क्रिकेट मैच में रिकी पोंटिंग एकादश और शेन वार्न एकादश के कोच होंगे. क्रिकेट आस्ट्रेलिया के अनुसार ‘बुशफायर क्रिकेट बैश’ आठ फरवरी को खेला जायेगा. ऑस्ट्रेलिया को बचाने […]

सिडनी: चैम्पियन बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और वेस्टइंडीज के धुरंधर गेंदबाज कर्टनी वाल्श आस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी आग से प्रभावितों के लिये धनराशि जुटाने के लिये चैरिटी क्रिकेट मैच में रिकी पोंटिंग एकादश और शेन वार्न एकादश के कोच होंगे. क्रिकेट आस्ट्रेलिया के अनुसार ‘बुशफायर क्रिकेट बैश’ आठ फरवरी को खेला जायेगा.

ऑस्ट्रेलिया को बचाने के लिए होगा मैच

क्रिकेट के सामाजिक सरोकार से जुड़े अहम दिन ‘द बिग अपील’ पर यह मैच खेला जा रहा है. तेंदुलकर और वाल्श इस मैच में रिकी पोंटिंग, शेन वार्न, जस्टिन लैंगर, एडम गिलक्रिस्ट, ब्रेट ली, शेन वाटसन, माइकल क्लार्क, एलेक्स ब्लैकवेल जैसे धुरंधरों की टीम के कोच होंगे.

स्टीव वॉ और मेल जोंस भी टीमों से जुड़ेंगे. क्रिकेट आस्ट्रेलिया के सीईओ केविन राबर्ट्स ने कहा ,‘हम सचिन और वाल्श का आस्ट्रेलिया में स्वागत करके सम्मानित महसूस कर रहे हैं.

ऑस्ट्रेलिया में लगी है भयानक आग

दोनों बेहद सफल खिलाड़ी रहे हैं और हमें उनका बेताबी से इंतजार है. इस मैच से होने वाली कमाई आस्ट्रेलियाई रेडक्रास को जायेगी. आस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी आग से 29 लोग मारे गए और 2000 से अधिक घर तहस नहस हो गए थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें