28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

टेस्ट टीम के ऐलान से पहले टीम इंडिया को झटका, इशांत शर्मा के टखने में लगी चोट

नयी दिल्ली : न्यूजीलैंड दौरे के लिये टेस्ट टीम की घोषणा से पहले भारत के सबसे अनुभवी तेज गेंदबाज इशांत शर्मा के टखने में यहां सोमवार को रणजी ट्रॉफी मैच के दौरान चोट लग गई जिससे उनकी उपलब्धता पर संशय के बादल छा गये हैं. दिल्ली के गेंदबाजी आक्रमण की अगुआई करते हुए विदर्भ की […]

नयी दिल्ली : न्यूजीलैंड दौरे के लिये टेस्ट टीम की घोषणा से पहले भारत के सबसे अनुभवी तेज गेंदबाज इशांत शर्मा के टखने में यहां सोमवार को रणजी ट्रॉफी मैच के दौरान चोट लग गई जिससे उनकी उपलब्धता पर संशय के बादल छा गये हैं.

दिल्ली के गेंदबाजी आक्रमण की अगुआई करते हुए विदर्भ की दूसरी पारी के पांचवें ओवर में उन्हें चोट लगी. शार्ट गेंद पर विरोधी कप्तान फैज फजल ने पूल शाट खेलने का प्रयास किया और फालोथ्रू में इशांत फिसल गए.

दिल्ली टीम प्रंबधन के वरिष्ठ सदस्य ने नाम नहीं बताने की शर्त पर कहा, इशांत का टखना मुड़ गया है और इसमें सूजन है. इस समय उसके घुटने की स्थिति बहुत खराब है. हम इस मैच में दोबारा गेंदबाजी कराकर जोखिम नहीं लेना चाहते. उम्मीद करते हैं कि इसमें फ्रेक्चर नहीं हो.

उन्होंने कहा, इसमें अभी सूजन है, वह कुछ दिन में फिट हो जायेगा. उसे निश्चित रूप से एनसीए जाना होगा और रिहैबिलिटेशन के बाद ‘खेलने के लिये फिट’ प्रमाण पत्र लेना होगा. वह दर्द से कराह रहे थे और सहयोगी स्टाफ की मदद से स्टेडियम से बाहर गए. उन्हें तुरंत चिकित्सा सहायता लेनी पड़ी.

इशांत ने विदर्भ की पहली पारी में 45 रन देकर तीन विकेट लिये थे. इशांत का यह इस रणजी सत्र में आखिरी मैच था चूंकि उनका न्यूजीलैंड दौरे पर टेस्ट टीम में चयन तय माना जा रहा है. उनका अगला मुकाबला हैमिल्टन में अभ्यास मैच था, लेकिन क्योंकि यह चोट गंभीर है तो उन्हें रिहैबिलिटेशन के लिये एनसीए जाना होगा. भारत को न्यूजीलैंड से 21 से 25 फरवरी तक तथा 29 फरवरी से चार मार्च तक न्यूजीलैंड में दो टेस्ट मैच खेलने हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें