36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देखें VIDEO: जिम में पसीना बहाते नजर आए कप्तान कोहली, फिटनेस को लेकर कही ये बड़ी बात

नयी दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अपनी फिटनेस को लेकर कितने सजग रहते हैं ये तो जगजाहिर है. साल 2008 के चबी विराट कोहली से सिक्स पैक एप्स तक का सफर विराट ने कड़ी मेहनत, कठिन ट्रेनिंग और खानपान पर नियंत्रण की बदौलत तय किया है. यही कारण है कि विराट कोहली […]

नयी दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अपनी फिटनेस को लेकर कितने सजग रहते हैं ये तो जगजाहिर है. साल 2008 के चबी विराट कोहली से सिक्स पैक एप्स तक का सफर विराट ने कड़ी मेहनत, कठिन ट्रेनिंग और खानपान पर नियंत्रण की बदौलत तय किया है. यही कारण है कि विराट कोहली दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में शुमार हैं.

वेटलिफ्टिंग करते हुए वीडियो शेयर किया

विराट कोहली अपनी फिटनेस को लेकर कितने ज्यादा सजह हैं इसकी एक झलक हमें देखने को मिली उनके ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट से. विराट कोहली ने जिम में वेटलिफ्टिंग करते हुए अपना वीडियो शेयर किया है. इसमें दो वीडियो है. एक साल 2016 का तो वहीं एक 2019 का है. इस वीडियो के साथ विराट कोहली ने लिखा कि ये मैं एक ही व्यायाम तीन साल से कर रहा हूं जिससे मेरी गतिशीलता और शरीर की ताकत में काफी सुधार हुआ है. उन्होंने कहा कि वेटलिफ्टिंग काफी अच्छा है फिटनेस के लिए, लेकिन आप ये करना चाहते हैं तो पहले आपको इसकी सही तकनीक सीखनी चाहिए.

विराट ने कहा कि मैंने वेटलिफ्टिंग के लिए इसकी तकनीक पर ज्यादा ध्यान दिया और इसलिए तीन साल से लगातार ये कर पा रहा हूं. उन्होंने कहा कि हमेशा कुछ भी नया सीखने के लिए आपको धैर्य के साथ तकनीक पर फोकस करना चाहिए.

आज पहला वनडे खेलेगी टीम इंडिया

बता दें कि विराट कोहली फिलहाल अपनी टीम के साथ वेस्टइंडीज में हैं. टीम ने तीन मैचों की टी-ट्वेंटी सीरिज में मेजबान टीम का सूपड़ा साफ कर दिया और अब तीन मैचों की वनडे सीरिज का पहला मुकाबला खेलेगी. विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा सहित पूरी टीम इस समय लय में है जिसका फायदा टीम इंडिया को मिलेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें