31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धौनी ने कहा, हत्या से बड़ा अपराध है मैच फिक्सिंग

नयी दिल्ली : भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने जल्द ही रिलीज होने वाली डाक्यूमेंटरी में कहा कि उनके लिये सबसे बड़ा अपराध हत्या करना नहीं बल्कि मैच फिक्सिंग करना होगा. स्पाट फिक्सिंग के लिये दो साल के निलंबन के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स की पिछले साल आईपीएल में वापसी पर केंद्रित इस डाक्यूमेंटरी […]

नयी दिल्ली : भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने जल्द ही रिलीज होने वाली डाक्यूमेंटरी में कहा कि उनके लिये सबसे बड़ा अपराध हत्या करना नहीं बल्कि मैच फिक्सिंग करना होगा.

स्पाट फिक्सिंग के लिये दो साल के निलंबन के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स की पिछले साल आईपीएल में वापसी पर केंद्रित इस डाक्यूमेंटरी ‘रोर ऑफ द लायन’ के 45 सेकेंड के ट्रेलर में धौनी ने कहा, टीम इसमें (मैच फिक्सिंग) में शामिल थी, मुझ पर भी आरोप लगा था. यह हम सभी के लिये कठिन दौर था. वापसी करना भावुक क्षण था और मैंने हमेशा ही कहा है, जिस चीज से आपकी मौत नहीं होती, वो आपको मजबूत बनाती है.

यह डाक्यूमेंटरी 20 मार्च से हाटस्टार पर दिखायी जायेगी. धौनी ने 2018 में चेन्नई फ्रेंचाइजी की अगुवाई करते हुए तीसरा आईपीएल खिताब दिलाया और टूर्नामेंट में स्वप्निल वापसी की. टीम पर 2013 स्पाट फिक्सिंग प्रकरण में इसके प्रबंधन की भूमिका के लिये दो साल का प्रतिबंध लगा था.

इसे भी पढ़ें…

जहां महेंद्र सिंह धौनी रहता है, वही झारखंड की राजधानी है

ऋषभ पंत ने की महेंद्र सिंह धौनी की जमकर तारीफ, कहा वे देश के नायक

VIDEO : धौनी ने किया अपने पहले प्यार का खुलासा, स्कूल में एक लड़की पर आ गया था दिल…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें