30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भारत-पाकिस्‍तान के बीच तनाव के बीच वसीम अकरम ने दिया ऐसा संदेश, सोशल मीडिया पर ”बवाल”

नयी दिल्‍ली : पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत और पाकिस्‍तान के बीच तनाव बढ़ गया है. पुलवामा में 42 जवानों की शहादत का बदला भारतीय वायु सेना ने पाकिस्‍तान के अंदर घुसकर 350 से अधिक आतंकवादियों को ढेर कर ले लिया है. अब इसके बाद पाकिस्‍तान सीमा पर सिजफायर उल्‍लंघन और आतंकी गतिविधि को […]

नयी दिल्‍ली : पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत और पाकिस्‍तान के बीच तनाव बढ़ गया है. पुलवामा में 42 जवानों की शहादत का बदला भारतीय वायु सेना ने पाकिस्‍तान के अंदर घुसकर 350 से अधिक आतंकवादियों को ढेर कर ले लिया है. अब इसके बाद पाकिस्‍तान सीमा पर सिजफायर उल्‍लंघन और आतंकी गतिविधि को और तेज कर दिया है.

भारत ने पाकिस्‍तान पर नकेल कसने के लिए अंतरराष्‍ट्रीय स्‍तर पर प्रयास तेज कर दिया है. कई वर्षों से क्रिकेट मैच भी नहीं हुए हैं, अब आतंकी हमला के बाद बीसीसीआई वर्ल्‍डकप में भी पाकिस्‍तान के साथ खेलने से इनकार कर दिया है और सुरक्षा का हवाला देते हुए आईसीसी से पाकिस्‍तान को बैन करने की मांग की है.

बहरहाल पाकिस्‍तान के पूर्व क्रिकेटर और दुनिया के सबसे बेहतरीन गेंदबाजों में शामिल वसीम अकरम ने अपने ट्विटर हैंडल पर भारत के नाम एक संदेश दिया है. जिसमें उन्‍होंने दोनों देशों के बीच शांति की अपील की है. उन्‍होंने साफ किया है कि दोनों देश आतंकवाद की मार झेल रहे हैं.

उन्‍होंने ट्वीट किया और लिखा, मैं भरे हुए दिल से आपसे कह रहा हूं भारत, पाकिस्‍तान आपका दुश्‍मन नहीं है. उन्‍होंने आगे लिखा, आपका दुश्‍मन, हमारा दुश्‍मन है. कितना खून बहाने के बाद हम समझेंगे कि हम एक ही लड़ाई लड़ रहे हैं. अगर हमें आतंकवाद को हराना है तो साथ में गले मिलना पड़ेगा.

वसीम के ट्वीट पर भारतीय समर्थक उन्‍हें ट्रोल करना शुरू कर दिये और उन्‍हें कहा कि पहले पाकिस्‍तान को आप समझाइये कि वो आतंकवाद को समर्थन देना बंद कर दे.

इसे भी पढ़ें…

भारत-पाकिस्‍तान क्रिकेट को लेकर झूलन गोस्‍वामी ने दिया बड़ा बयान

आईसीसी की बैठक में बीसीसीआई ने कहा, अपने खिलाड़ियों की सुरक्षा को लेकर चिंतित…

#Surgicalstrike2 : वायुसेना के पाकिस्‍तान में Air Strike के बाद सहवाग ने कहा, ‘रियली वेल प्‍लेड’

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें