36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Cricket Club of India ने अपने रेस्टोरेंट की दीवार पर इमरान खान की तस्वीर को ढका

मुंबई : क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया ने पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकवादी हमले का अनूठा विरोध जताते हुए अपने रेस्टोरेंट में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का पोस्टर को ढक दिया. जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को हुए आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गये और कई गंभीर रूप […]

मुंबई : क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया ने पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकवादी हमले का अनूठा विरोध जताते हुए अपने रेस्टोरेंट में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का पोस्टर को ढक दिया. जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को हुए आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गये और कई गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन जैश-ए-मुहम्मद ने इसकी जिम्मेदारी ली है.

बीसीसीआई की मान्य इकाई सीसीआई का मुख्यालय ब्रेबोर्न स्टेडियम पर है. सीसीआई के समूचे परिसर में दुनिया भर के महान क्रिकेटरों की तस्वीरें हैं. इनमें पाकिस्तान के 1992 विश्व कप विजेता कप्तान इमरान खान की भी तस्वीर है. सीसीआई अध्यक्ष प्रेमल उदाणी ने कहा कि इस संबंध में फैसला शुक्रवार को लिया गया.

उन्होंने कहा कि सीसीआई खेलों का क्लब है और हमारे यहां मौजूदा तथा अतीत के क्रिकेटरों की तस्वीरें हैं. हम मौजूदा घटनाक्रम पर इस तरीके से अपनी नाराजगी जताना चाहते थे. हमने अभी इसे ढक दिया है, लेकिन कह नहीं सकते कि कब इस पर से पर्दा हटाया जायेगा.

इमरान भारत के खिलाफ दो बार ब्रेबोर्न स्टेडियम पर खेल चुके हैं. उनकी कप्तानी में पाकिस्तान ने 1989 में नेहरू कप मैच में यहां ऑस्ट्रेलिया को हराया था, जिसमें वह मैन ऑफ द मैच थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें