32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

वेस्टइंडीज के कप्तान होल्डर को गेंदबाजों पर भरोसा, बोले, शुरुआती विकेट अहम

विशाखापत्तनम: वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने भारत के खिलाफ बुधवार को होने वाले दूसरे एक दिवसीय क्रिकेट मैच में अपने गेंदबाजों से अनुशासित प्रदर्शन की मांग करते हुए कहा कि शुरुआती विकेट जल्दी लेना अहम होगा. वेस्टइंडीज ने पहले वनडे में 323 रन का लक्ष्य रखा था लेकिन भारत ने 47 गेंद बाकी रहते […]

विशाखापत्तनम: वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने भारत के खिलाफ बुधवार को होने वाले दूसरे एक दिवसीय क्रिकेट मैच में अपने गेंदबाजों से अनुशासित प्रदर्शन की मांग करते हुए कहा कि शुरुआती विकेट जल्दी लेना अहम होगा.

वेस्टइंडीज ने पहले वनडे में 323 रन का लक्ष्य रखा था लेकिन भारत ने 47 गेंद बाकी रहते जीत दर्ज की. होल्डर ने कहा , सीमित ओवरों के क्रिकेट में ऐसे हालात में आपको नयी गेंद का पूरा फायदा उठाना होता है. हर टीम का यही लक्ष्य होता है. हमें नयी गेंद से ज्यादा विकेट लेने होंगे.

उन्होंने कहा , हमने पिछले मैच में एक ही विकेट लिया. अगर नयी गेंद से दो या तीन विकेट और ले सके तो भारत के मध्यक्रम पर दबाव बना सकेंगे. उन्होंने कहा , 320 रन बनाना अच्छी बात है लेकिन हमने भारत में खेलने के हालात देखे हैं. यहां 320 , 340 , 350 रन के स्कोर को बचाने के लिये भी काफी अच्छी गेंदबाजी की जरूरत है. उम्मीद है कि हम फिर ऐसी बल्लेबाजी कर सकेंगे.

होल्डर ने कहा , हमारे गेंदबाजों को अनुशासित प्रदर्शन करना होगा. वहीं बल्लेबाजों को भी इस रणनीति पर अमल करना होगा. रोहित और विराट ने भारत का पहला विकेट जल्दी गिरने के बाद ऐसा ही किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें