28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पटौदी व्याख्यान: महाप्रबंधक करीम द्वारा प्रस्तावित नामों का अमिताभ चौधरी ने किया विरोध

नयी दिल्ली : बीसीसीआई के कार्यकारी सचिव अमिताभ चौधरी ने 12 जून को बेंगलुरु में होने वाले एमएके पटौदी स्मृति व्याख्यान में सालाना मुख्य व्याख्यान देने के लिये महाप्रबंधक (क्रिकेट परिचालन) सबा करीम द्वारा प्रस्तावित चार नामों पर कड़ी आपत्ति व्यक्त की है. यह व्याख्यान अफगानिस्तान के खिलाफ एकमात्र टेस्ट से पहले और सालाना पुरस्कार […]

नयी दिल्ली : बीसीसीआई के कार्यकारी सचिव अमिताभ चौधरी ने 12 जून को बेंगलुरु में होने वाले एमएके पटौदी स्मृति व्याख्यान में सालाना मुख्य व्याख्यान देने के लिये महाप्रबंधक (क्रिकेट परिचालन) सबा करीम द्वारा प्रस्तावित चार नामों पर कड़ी आपत्ति व्यक्त की है. यह व्याख्यान अफगानिस्तान के खिलाफ एकमात्र टेस्ट से पहले और सालाना पुरस्कार समारोह के दौरान होगा.

इसमें बीते समय के नामी गिरामी क्रिकेटर खेल पर व्याख्यान देते हैं। सबा करीम ने कई ईमेल में पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन और केविन पीटरसन के साथ श्रीलंकाई कप्तान कुमार संगकारा के नाम का प्रस्ताव दिया है.

उन्होंने तीन विषयों का चयन किया. सीओए सदस्य डायना एडुल्जी ने संगकारा का नाम दिया जिसे सीओए प्रमुख विनोद राय ने भी पंसद किया. दिलचस्प बात है कि कार्यकारी अध्यक्ष सीके खन्ना और कोषाध्यक्ष अनिरूद्ध चौधरी को करीम द्वारा दिये गये विकल्पों से कोई परेशानी नहीं है.

खन्ना को संगकारा या गांगुली जबकि अनिरूद्ध व्याख्यान के लिये गांगुली या पीटरसन को चाहते हैं. हालांकि अमिताभ ने अपने ईमेल में स्पष्ट किया कि सबा करीम के विकल्प उन्हें पसंद नहीं हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें