34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

IPL मुकाबले के बाद विराट कोहली, ब्रावो और हरभजन ने की जमकर मस्‍ती, डांस करते वीडियो हुआ वायरल

नयी दिल्‍ली : देश में इस समय फटाफट क्रिकेट का धूम है. आईपीएल के 11वें सत्र का मुकाबला चरम पर है. इस टूर्नामेंट में भाग ले रही आठ टीमें अपना सर्वश्रेष्‍ठ देने की कोशिश में लगी है. टी-20 में चौकों और छक्‍कों की बरसात स्‍टेडियम में बैठे दर्शकों का जमकर मनोरंज करता है. लेकिन इस […]

नयी दिल्‍ली : देश में इस समय फटाफट क्रिकेट का धूम है. आईपीएल के 11वें सत्र का मुकाबला चरम पर है. इस टूर्नामेंट में भाग ले रही आठ टीमें अपना सर्वश्रेष्‍ठ देने की कोशिश में लगी है. टी-20 में चौकों और छक्‍कों की बरसात स्‍टेडियम में बैठे दर्शकों का जमकर मनोरंज करता है. लेकिन इस बार गेंदबाजों ने भी अपना जलवा दिखाया है.

आईपीएल के मौजूदा सत्र में बल्ले और गेंद के बीच जबरदस्‍त भिड़ंत देखने के लिए मिल रहा है. क्रिस गेल, ब्रावो, रसेल, विराट कोहली, धौनी के अलावा युवा खिलाड़ी भी मौजूदा समय में अपने बल्‍ले से धमाका कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/Bho7Ti0nk9T/

बेंगलुरु टीम के कप्‍तान विराट कोहली, चेन्‍नई के ड्वेन ब्रावो और हरभजन सिंह क्रिकेट के मैदान पर तो दर्शकों का मनोरंजन तो कराते ही हैं मैदान के बाहर भी ये मनोरंजन का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं.

इस समय सोशल मीडिया पर विराट, ब्रावो और हरभजन सिंह का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है. सभी दिग्‍गज क्रिकेटर ब्रावो के फेमस चैंपियन गाने में डांस करते नजर आ रहे हैं. दरअसल बताया जा रहा है कि ये वीडियो प्रमोशनल इवेंट का है.

* कोहली के फैन हैं ब्रावो

वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली के बहुत बड़े फैन हैं. ब्रावो ने ने कोहली की तारीफ करते हुए उन्हें दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के समकक्ष बताया.

https://www.instagram.com/p/Bho6QX0nVtg/

आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से खेल रहे ब्रावो ने कहा, विराट के साथ मेरे संबंध अच्छे हैं. विराट असल में मेरे छोटे भाई डेरेन के साथ अंडर-19 क्रिकेट खेला है और मैं हमेशा अपने भाई से कहता था कि उसे विराट का अनुसरण करना चाहिए.

मैं ऐसा इसलिए नहीं कह रहा हूं कि मैं यहां हूं. उन्होंने कहा, मैंने असल में विराट से आग्रह किया था कि वह मेरे भाई से निजी तौर पर बल्लेबाजी और क्रिकेट को लेकर बात करे. जब मैं विराट को देखता हूं तो मुझे क्रिकेट का क्रिस्टियानो रोनाल्डो दिखता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें