31.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

#U19WorldCup : शुभमान के प्रदर्शन पर पिता ने कहा, ”गर्व है अपने बेटे पर”

चंडीगढ़ : अंडर 19 विश्व कप में शानदार प्रदर्शन कर रहे भारतीय क्रिकेटर शुभमान गिल के पिता ने कहा है कि वह हमेशा से समर्पित क्रिकेटर रहा है. गिल के पिता लखविंदर सिंह ने कहा , शुभमान हमेशा से क्रिकेट के प्रति समर्पित रहा है. मुझे विश्व कप में उसके प्रदर्शन पर खुशी और गर्व […]

चंडीगढ़ : अंडर 19 विश्व कप में शानदार प्रदर्शन कर रहे भारतीय क्रिकेटर शुभमान गिल के पिता ने कहा है कि वह हमेशा से समर्पित क्रिकेटर रहा है. गिल के पिता लखविंदर सिंह ने कहा , शुभमान हमेशा से क्रिकेट के प्रति समर्पित रहा है. मुझे विश्व कप में उसके प्रदर्शन पर खुशी और गर्व है.

उन्होंने कहा , हमें पाकिस्तान के खिलाफ उसके शतक पर खास खुशी है. वह पाकिस्तान पर जीत का सूत्रधार बना. उन्होंने कहा , शुभमान को कभी कोई और खिलौना पसंद नहीं था. वह हमेशा बल्ले और गेंद से खेलता था. वह सोने जाने से पहले भी खेलता रहता था.

इसे भी पढ़ें… अकेले शुभमान और पोरेल ने जीत लिया पाकिस्‍तान

गिल ने कहा , हमने उसका पूरा समर्थन किया. हमने उसे विश्व स्तरीय क्रिकेटर बनाने पर 15 साल समर्पित किये. हमने अपना काम भी छोड़ दिया और कई पारिवारिक समारोहों में नहीं गये ताकि वह क्रिकेट को समय दे सके.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें