36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टी20 श्रृंखला के लिए आस्ट्रेलिया के सहायक कोच बने पोंटिंग

सिडनी : रिकी पोंटिंग इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के खिलाफ अगले महीने होने वाली टी20 श्रृंखलाओं के लिए आस्ट्रेलियाई टीम के कोच होंगे. पोंटिंग आस्ट्रेलिया के मुख्य कोच डेरेन लीमैन के साथ काम करेंगे जबकि ट्राय कूली और मैथ्यू मोट उनके सहायक होंगे. नियमित सहयोगी स्टाफ ग्रीम हिक, डेविड सेकर और ब्राड हाडिन मार्च अप्रैल में […]

सिडनी : रिकी पोंटिंग इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के खिलाफ अगले महीने होने वाली टी20 श्रृंखलाओं के लिए आस्ट्रेलियाई टीम के कोच होंगे.

पोंटिंग आस्ट्रेलिया के मुख्य कोच डेरेन लीमैन के साथ काम करेंगे जबकि ट्राय कूली और मैथ्यू मोट उनके सहायक होंगे.

नियमित सहयोगी स्टाफ ग्रीम हिक, डेविड सेकर और ब्राड हाडिन मार्च अप्रैल में होने वाली चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला की तैयारी के लिए दक्षिण अफ्रीका में हैं. लीमैन पहले ही कह चुके हैं कि 2019 में करार खत्म होने के बाद वह इसका नवीनीकरण नहीं करायेंगे लिहाजा पोंटिंग को भावी कोच माना जा रहा है.

पोंटिंग ने कहा , मैंने पिछले साल श्रीलंका के खिलाफ टीम के साथ काम किया और एक बार फिर डेरेन, ट्राय और मैथ्यू के साथ काम करने को बेताब हूं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें