23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डोपिंग के मामले में युसूफ पठान को बीसीसीआई ने किया पांच माह के लिए सस्पेंड

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के आलराउंडर युसूफ पठान को डोपिंग उल्लंघन के एक मामले में बीसीसीआई ने पांच माह के लिए सस्पेंड कर दिया है. बताया जा रहा है कि पठान ने अनजाने में एक प्रतिबंधित पदार्थ का सेवन किया, जो आमतौर पर खांसी की दवाई में पाया जाता है. बीसीसीआई के अधिकारियों […]


नयी दिल्ली :
भारतीय क्रिकेट टीम के आलराउंडर युसूफ पठान को डोपिंग उल्लंघन के एक मामले में बीसीसीआई ने पांच माह के लिए सस्पेंड कर दिया है. बताया जा रहा है कि पठान ने अनजाने में एक प्रतिबंधित पदार्थ का सेवन किया, जो आमतौर पर खांसी की दवाई में पाया जाता है.

बीसीसीआई के अधिकारियों के समक्ष दिये गये अपने स्पष्टीकरण में युसूफ पठान ने स्पष्ट किया कि उन्होंने अनजाने में इस निषिद्ध पदार्थ का सेवन कर लिया, जो खांसी की दवाई में मौजूद था. बीसीसीआई पठान के स्पष्टीकरण से संतुष्ट है. युसूफ पठान अभी राष्ट्रीय टीम का हिस्सा तो नहीं हैं, लेकिन वे आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलते हैं.

लेकिन इस निलंबन के बाद ऐसा लगता नहीं कि वे इस बार आईपीएल का हिस्सा बन पायेंगे. युसूफ पठान और इरफान पठान दोनों भाई हैं और भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेल चुके हैं. युसूफ पठान ने 57 एकदिवसीय और 22 टी-20 मैच भारतीय टीम के लिए खेले हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें