29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

श्रीलंका के साथ टेस्‍ट में मौजूद नहीं रहने पर पंड्या ने कहा, मैंने खुद आराम की मांग की थी

नयी दिल्ली : श्रीलंका के खिलाफ पहले दो टेस्ट के लिए भारतीय टीम से गैरमौजूदगी पर भ्रम की स्थिति को साफ करते हुए आलराउंडर हार्दिक पंड्या ने सोमवार को कहा कि उन्होंने टीम प्रबंधन से स्वयं आराम का आग्रह किया था क्योंकि वह शत प्रतिशत फिट महसूस नहीं कर रहे थे. पंड्या को पहले टीम […]

नयी दिल्ली : श्रीलंका के खिलाफ पहले दो टेस्ट के लिए भारतीय टीम से गैरमौजूदगी पर भ्रम की स्थिति को साफ करते हुए आलराउंडर हार्दिक पंड्या ने सोमवार को कहा कि उन्होंने टीम प्रबंधन से स्वयं आराम का आग्रह किया था क्योंकि वह शत प्रतिशत फिट महसूस नहीं कर रहे थे. पंड्या को पहले टीम में शामिल किया गया था लेकिन फिर उन्हें आराम दे दिया गया.

बीसीसीआई की प्रेस विज्ञप्ति में स्पष्ट नहीं किया गया कि थकान या चोट के कारण ऐसा किया गया है या नहीं. पंड्या ने सीएनएन-न्यूज18 से कहा, ईमानदारी से कहूं तो मैंने इसकी मांग की थी. मेरा शरीर इसके लिए तैयार नहीं था. मैं जितना क्रिकेट खेल रहा था उसके कारण मुझे छोटी मोटी चोटें लग रही थी. मैं उस समय क्रिकेट खेलना चाहता हूं जब मैं इसके लिए पूरी तरह से तैयार रहूं, जब मैं अपना शत प्रतिशत दे सकूं.

ये भी पढ़ें… अगर कप्‍तान विराट कोहली की चलती, तो मैं भारतीय टीम का कोच होता : वीरेंद्र सहवाग

उन्होंने कहा, मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे ब्रेक मिला. ब्रेक के दौरान मैं जिम में ट्रेनिंग करुंगा और अपनी फिटनेस में सुधार करुंगा. मैं दक्षिण अफ्रीका श्रृंखला को लेकर रोमांचित हूं. मैं इस ब्रेक का इस्तेमाल अपनी फिटनेस में सुधार के लिए करना चाहता हूं. पंड्या अपनी फिटनेस और स्ट्रैंथ में सुधार के लिए एनसीए जायेंगे.

पंड्या ने उम्मीद जतायी कि वह अपनी आलराउंड क्षमता के कारण दक्षिण अफ्रीका में टीम के लिए अंतर पैदा कर पायेंगे. उन्होंने कहा, हां, मैं काफी रोमांचित हूं. लोग इसके बारे में बात कर रहे हैं. इस श्रृंखला को लेकर काफी हाईप है. मुझे जीवन में चुनौती पसंद हैं. क्या पता मैं वहां अंतर पैदा कर सकूं. मुझे यकीन है कि हम काफी अच्छा खेलेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें