36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आखिर उत्तर प्रदेश क्यों छोड़ रहे हैं क्रिकेटर ?, अब महिला क्रिकेटर दीप्ति शर्मा ने नाता तोड़ा

लखनऊ : हाल ही में महिला विश्वकप में अपने खेल से धूम मचाने वाली महिला क्रिकेटर दीप्ति शर्मा ने उत्तर प्रदेश की महिला क्रिकेट टीम से नाता तोड़ दिया है. अब वह बडौदा के लिये खेलेंगी. उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ (यूपीसीए) ने दीप्ति शर्मा के उत्तर प्रदेश छोड़ने की पुष्टि कर दी है लेकिन उनका […]

लखनऊ : हाल ही में महिला विश्वकप में अपने खेल से धूम मचाने वाली महिला क्रिकेटर दीप्ति शर्मा ने उत्तर प्रदेश की महिला क्रिकेट टीम से नाता तोड़ दिया है. अब वह बडौदा के लिये खेलेंगी. उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ (यूपीसीए) ने दीप्ति शर्मा के उत्तर प्रदेश छोड़ने की पुष्टि कर दी है लेकिन उनका कहना है कि दीप्ति ने रेलवे में नौकरी पाने के लिये एनओसी (अनापत्ति प्रमाण पत्र) मांगा था न कि बडौदा की टीम से खेलने के लिये.

इससे पहले उत्तर प्रदेश पुरुष क्रिकेट टीम के मोहम्मद कैफ, आर पी सिंह और पीयूष चावला भी प्रदेश की टीम को छोड़कर दूसरी टीमों से खेलने लग गये थे. यूपीसीए के सचिव युदध्वीर सिंह ने कहा, दीप्ति महिला क्रिकेट टीम की एक ऑलराउंडर है. कुछ समय पहले उसने यूपीसीए से कहा कि उसे भारतीय रेलवे में नौकरी मिल रही है इस लिये उसे अनापत्ति प्रमाण पत्र दे दिया जाये.

यूपीसीए ने नौकरी की बात सुनकर उसे अनापत्ति प्रमाण पत्र दे दिया. लेकिन अब मालूम हुआ है कि वह अब उत्तर प्रदेश के बजाय बडौदा टीम से खेलेंगी. सिंह से पूछा गया कि क्या यूपीसीए को अंधेरे में रखने के लिये दीप्ति के खिलाफ कोई अनुशासनात्मक कार्यवाही करेंगे, उन्होंने कहा, नही हम उस पर कोई कार्रवाई नही करेंगे, क्योंकि वह अपने प्रदेश के आगरा की रहने वाली है और एक शानदार ऑलराउंडर है.
हम चाहते है वह कहीं से भी खेले और भारत का नाम रोशन करें. दीप्ति शर्मा ने अभी हाल ही में इंग्लैड में हुये महिला विश्वकप में शानदार प्रदर्शन किया था. दीप्ति से उनका पक्ष जानने के लिये संपर्क करने की कोशिश की गयी लेकिन कामयाबी नहीं मिली.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें