24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

June 2024 Rashi Parivartan: जून में गुरु के वृषभ राशि में उदय का प्रभाव, इन राशियों पर होगी धन-वर्षा, मिलेगा मान-सम्मान

June 2024 Rashi Parivartan: जून माह में कई राशियों का परिवर्तन होगा, आइए जानें वो कौन सी राशियां होंगी जिनपर प्रभाव पड़ेगा

June 2024 Rashi Parivartan: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ग्रहों की चाल का हमारे जीवन पर गहरा प्रभाव पड़ता है. जून 2024 में, मान-सम्मान और प्रतिष्ठा के कारक ग्रह बृहस्पति वृषभ राशि में उदय होने जा रहे हैं. इसका प्रभाव सभी राशियों पर विभिन्न रूप से देखने को मिलेगा. लेकिन, ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 3 राशियां ऐसी हैं जिनके लिए यह अवधि विशेष रूप से शुभ रहने वाली है. इन राशियों पर गुरु बृहस्पति की कृपा बरसेगी और उन्हें धन-दौलत, मान-सम्मान और पद-प्रतिष्ठा की प्राप्ति हो सकती है.

आइए जानते हैं वे 3 राशियां कौन सी हैं

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि के जातकों के लिए गुरु बृहस्पति का वृषभ राशि में उदय अत्यंत शुभ होगा. इस दौरान उन्हें आर्थिक लाभ, नई नौकरी या पदोन्नति, व्यवसाय में वृद्धि और मान-सम्मान में वृद्धि प्राप्त हो सकती है.

June 2024 Shubh Muhurat: शुरू होने वाला है जून का महीना, यहां से जानें नामकरण से लेकर प्रॉपर्टी खरीदने के लिए ये हैं शुभ मुहूर्त

कन्या राशि: कन्या राशि के जातकों को भी गुरु बृहस्पति की कृपा प्राप्त होगी. इस अवधि में उन्हें धन-लाभ, नए अवसर, व्यवसाय में प्रगति और सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि मिल सकती है.

मकर राशि: मकर राशि के जातकों के लिए भी गुरु बृहस्पति का उदय शुभ फलदायी होगा. इस दौरान उन्हें करियर में उन्नति, नए व्यवसायिक अवसर, आर्थिक लाभ और मान-सम्मान में वृद्धि प्राप्त हो सकती है.

अन्य राशियों पर प्रभाव

मेष, सिंह और धनु राशि: इन राशियों के जातकों को भी इस अवधि में अच्छे परिणाम मिल सकते हैं.
वृषभ, मिथुन और तुला राशि: इन राशियों के जातकों को मिश्रित परिणाम मिल सकते हैं.
कर्क, कुंभ और मीन राशि: इन राशियों के जातकों को थोड़ा सावधान रहना होगा, क्योंकि कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है.

जन्मकुंडली से सम्बंधित किसी भी तरह से जानकारी प्राप्त करने हेतु दिए गए नंबर पर फोन करके जानकारी प्राप्त कर सकते है .

ज्योतिषाचार्य संजीत कुमार मिश्रा
ज्योतिष वास्तु एवं रत्न विशेषज्ञ
8080426594/9545290847

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें