1. home Hindi News
  2. rashifal
  3. saptahik mesh rashifal 26 june to 2 july 2022 aries weekly horoscope in hindi sry

Aries Weekly Horoscope: व्यवसाय में आमदनी अधिक होगी, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति और अधिक मजबूत होगी

मेष राशि वालों के लिए ये सप्ताह (26 जून से 2 जुलाई 2022) कैसा रहेगा, आइए जानते हैं मेष राशि का साप्ताहिक राशिफल.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Aries Weekly Horoscope
Aries Weekly Horoscope
Prabhat Khabar Graphics

मेष-इस सप्ताह सामाजिक प्रतिष्ठा प्राप्ति के लिए समय अनुकुल है. नई परियोजनाओं पर काम करेंगे. नई शाखाएं स्थापित करेंगे लेकिन आलस्य से बचकर रहें, अन्यथा बने काम बिगड़ सकते हैं. कार्यों में रुकावट आ सकती है. कार्यस्थल पर किसी के भरोसे न रहकर अपना कार्य स्वयं करें. महत्वपूर्ण कार्यों में हस्तक्षेप से नुकसान संभव है.

करियर बिजनेस

कार्यक्षेत्र में नया प्रोजेक्ट मिलने की पूर्ण संभावना है. आपको इस सप्ताह अपनी योग्यता भी दिखाने का मौका प्राप्त होगा. भविष्य को देखते हुए हर अवसर को गंभीरता से लें. व्यवसाय में आमदनी अधिक होगी, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति और अधिक मजबूत होगी.

रिलेशनशिप

आप अगर अब तक यह सोच रहे थे कि रिश्ते नाते किसी काम के नहीं होते, तो इस सप्ताह आप खुद से कहेंगे कि रिश्ते जरूरी हैं, क्योंकि विषम परिस्थितियों में आपके अपने ही काम आएंगे और आपको बेहतर माहौल में वापस लाने में पूरी मदद करेंगे. परिवार के वरिष्ठ सदस्यों के साथ बहस हो सकती है.

हेल्थ

पिछले कई दिनों की पीड़ा से इस सप्ताह आपको निजात मिलने वाली है. इस सप्ताह आप अपने स्वास्थ्य में काफी सुधार महसूस करेंगे. हालांकि सप्ताह के मध्य में किसी बात पर आप ज्यादा चिंतन कर लेंगे, जिसकी वजह से सिरदर्द आपको परेशान कर सकता है. मानसिक रूप से स्वस्थ रहने के लिए सुबह योगा एवं नित्य व्यायाम अवश्य करें.

लकी डेट

26,27,01

लकी कलर

सफेद, गुलाबी, लाल

लकी दिन

रविवार, मंगलवार, गुरूवार

सावधानी

संकोची स्वभाव से बाहर आएं इस सप्ताह. इस समय आपको लोगों के सहयोग की जरूरत है और इसलिए न केवल बिना संकोच के सहयोग मांगे, बल्कि अपनी अपेक्षाओं के बारे में भी लोगों से खुल कर बात करें. इस सप्ताह का आपका मंत्र यही है कि कुछ भी दिल और दिमाग में न रखें.

उपाय

बुधवार के दिन पूजा स्थल पर पूर्व या उत्तर दिशा की ओर मुख कर के आसान पर बैठ कर सामने श्री गणेश यन्त्र की स्थापना करें. इसके बाद शुद्ध मन से सभी पूजन सामग्री भगवान को समर्पित करें. आखिर में श्री गणेश की आरती करें. भगवान को साष्टांग प्रणाम करके अंत में गणेश जी का स्मरण कर ऊं गं गणपतये नमः मंत्र का जाप करें और प्रसाद ग्रहण करें.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें