28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Aaj ka Mesh Rashifal 3 april 2024: आप आज बहुत एक्टिव रहने वाले हैं

Aaj ka Mesh Rashifal 3 april 2024: आज का मेष राशिफल | जाने अपना दैनिक राशिफल 3 अप्रैल 2024 horoscope in hindi : मेष राशिवालों के लिए आज का दिन वैसे तो औसत रहेगा लेकिन दिन को खुशनुमा बनाने के लिए एक बार आज का राशिफल जरूर पढ़ लीजिए. ताकि आप पूरे दिन की प्लानिंग कर सकें...

मेष- मेष राशि वालों के लिए आज 3अप्रैल का दिन सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों के लिए उत्तम रहेगा.नौकरी पेशा लोगों को कार्यक्षेत्र में अत्यधिक बोझ बढ़ने के कारण परेशान रहेंगे.आपको आय के नए-नए स्रोत प्राप्त होंगे.आपको वाहन चलाते समय सावधानी बरतनी होगी.आप आज बहुत एक्टिव रहने वाले हैं. आज आपका लोगों से मेल-जोल होता रहेगा. आज लोग आपसे आपकी सजेशन मांगेंगे और जो भी आप कहेंगे, उसे वो मान लेंगे.

आज का लव राशिफल

मेष राशिवालों के लिए प्रेम जीवन के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आज कुंवारों को सोल मेट से मिलने की उम्मीद है. आज आपको सलाह दी जा रही है कि रिश्ते कायम करने से पहले एक दूसरे को समझ ले रिश्ता लम्बा चलेगा, अपने साथी के साथ अच्छा हसीं-मजाक का सम्मान करें. आज आपका पार्टनर दिन को यादगार बना देगा.

शुभ अंक-3
शुभ रंग– हरा

Aaj Ka Rashifal,3 अप्रैल 2024

बुधवार के दिन करें उपाय

बुधवार के दिन उपवास करने से स्मरण शक्ति बढ़ती है. बुधवार को बुद्धि प्राप्ति का दिन माना गया है. अगर आप बुधवार के दिन व्रत रखते हैं तो इससे मानसिक शांति तथा धन, विद्या और व्यापार में वृद्धि होती है. इसके अलावा बुधवार का दिन गणेश भगवान को समर्पित भी है.

बुधवार के दिन करें इन मंत्रों का जाप

अगर आप बुधवार को इस मंत्र का जाप करते हैं तो इससे आपकी सारी परेशानी दूर हो सकती है. आप हर बुधवार को ‘ॐ ऐं ह्रीं क्लीं चामुण्डायै विच्चे’ मंत्र का जाप 108 बार जरूर करें. इस मंत्र का जाप आपको हर बुधवार को करना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें