26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इनके जॉब में परिवर्तन होने की है संभावना, जानें अपने आज के राशिफल के बारे में

डॉ एनके बेरा जानिए कैसा गुजरेगा आपका आज का दिन, किसे होगा आकस्मिक धन का लाभ तो नौकरी में परिवर्त्तन की है संभावना, कौन पायेगा शत्रुओं पर विजय तो किसके प्रेम संबंधों में आयेगी मिठास…. मेष जॉब में परिवर्तन होने की संभावना. उच्चस्तरीय लोगों से सम्पर्क बनाने की कोशिश कामयाब होगी. व्यापार-व्यवसाय में सफलता मिलेगा. […]

डॉ एनके बेरा
जानिए कैसा गुजरेगा आपका आज का दिन, किसे होगा आकस्मिक धन का लाभ तो नौकरी में परिवर्त्तन की है संभावना, कौन पायेगा शत्रुओं पर विजय तो किसके प्रेम संबंधों में आयेगी मिठास….
मेष
जॉब में परिवर्तन होने की संभावना. उच्चस्तरीय लोगों से सम्पर्क बनाने की कोशिश कामयाब होगी. व्यापार-व्यवसाय में सफलता मिलेगा. सेहत अच्छी रहेगी.
वृष
नया परिचय क्षेत्र मिलेगा.कार्यक्षेत्र में संतोषजनक प्रगति होगी. आकस्मिक धनलाभ होगा. समय पर सभी महत्वपूर्ण कार्य बनते नजर आयेंगे.
मिथुन
स्वजन-कुटुंबियों से मनमाफिक व्यवहार मिलेगा. सुख-सौहार्द की वृद्धि, परिवार में मांगलिक कार्य होगा. मनोकामना पूरी होगी.
कर्क
अज्ञात भय का निवारण, आत्मविश्वास में वृद्धि, धन-द्रव्य का लाभ, शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. नवीन उद्योग-व्यापार की योजनाएं सफल होंगी.
सिंह
सक्रियता बनाये रखें, सभी काम देर-सबेर पूरे होंगे. बेरोजगारों को रोजगार के अवसर बनेंगे. आर्थिक स्थिति संतुलित रहेगी, प्रेम-प्रसंगों में उलझन होगा.
कन्या
पारिवारिक उत्तरदायित्व पूरे होंगे. पत्नी का परामर्श लाभप्रद सिद्ध होगा. जमीन-मकान संबंधी काम पूरे होंगे.नौकरीपेशा जातकों की सेवा शर्तों में सुधार होगा.
तुला
कर्मक्षेत्र में अत्यधिक व्यस्तता रहेगी, नियमित आमदनी के स्रोत मिलेंगे. लाभदायक प्रेरक प्रसंगों की अभिवृद्धि होगी. पारिवारिक समस्या का हल होगा.
वृिश्चक
आपके धैर्य, गम्भीरता एवं सहनशीलता की परीक्षा कदम-कदम पर होगी. स्वजन-मित्रों का सहयोग मिलेगा. मान-सम्मान, पद-प्रतिष्ठा, शुभ संवाद प्राप्त होगा.
धनु
आत्मविश्वास में वृद्धि व प्रतिभा का विकास होगा. जमीन-जायदाद के कामों में रुकावट दूर होगी. विरोधियों पर दबाव बनाये रखने में सफल होंगे.
मकर
नौकरी व व्यापार में परिश्रम से ही सफलता मिलेगी. छात्रों के लिए समय ठीक रहेगा. पढ़ाई की ओर ध्यान लगायें.आर्थिक पक्ष मजबूत होगा.
कुंभ
रोजी-रोजगार की स्थितियों में सुधार व दिमागी तनाव दूर होगा. पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा. संतान पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति होगी.
मीन
कर्मक्षेत्र में अनुकूल वातावरण रहेगा. समस्याओं का निराकरण होकर नौकरी में कुछ उन्नति की संभावना. विविध सुख साधन उपलब्ध होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें