30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वार्षिक राशिफल : जानें वर्ष 2020 कैसा रहेगा वृश्चिक राशि वालों के लिए, चंद्रमा भाग्य को उन्नति की ओर करेगा अग्रसर

( 24 अक्तूबर से 22 नवंबर ) शुभ रंग : क्रीम शुभ दिन : सोमवार अमृतसिद्धि मंत्र : ॐ यक्षाय कुबेराय वैश्रवणाय धन धान्याधिपतये धनधान्या समृद्धि देहि दापय दापय स्वाहा ॥ शुभ अंक 07 वर्ष 2020 में आप पिछली कई परेशानियों से बाहर निकलेंगे और नये अध्याय का श्रीगणेश करेंगे. इस वर्ष वृश्चिक राशि के […]

( 24 अक्तूबर से 22 नवंबर )
शुभ रंग : क्रीम
शुभ दिन : सोमवार
अमृतसिद्धि मंत्र : ॐ यक्षाय कुबेराय वैश्रवणाय धन धान्याधिपतये धनधान्या समृद्धि देहि दापय दापय स्वाहा ॥
शुभ अंक 07
वर्ष 2020 में आप पिछली कई परेशानियों से बाहर निकलेंगे और नये अध्याय का श्रीगणेश करेंगे. इस वर्ष वृश्चिक राशि के जातकों को दुखों से मुक्ति मिलेगी. यह वर्ष सुख-समृद्धि में वृद्धि के योग बना रहा है.
कार्यक्षेत्र में सफलता मिलने के प्रबल आसार हैं. वृश्चिक राशि के स्वामी मंगल हैं, जो वर्ष कुंडली में स्वराशि में विराजमान हैं. मंगल का स्वराशि का होना रूचक महायोग बना रहा है, जिसके होने से कार्यक्षेत्र में उन्नति के योग बनते हैं. वाहन का सुख प्राप्त होता है. सेहत के मामले में भी लाभ मिलता है. वर्ष कुंडली 2020 के अनुसार धन भाव में पंचग्रही योग का होना आपके व्यक्तित्व विकास के संकेत कर रहा है.
भाग्य स्थान में चंद्रमा भाग्य को उन्नति की ओर अग्रसर कर रहे हैं. हालांकि शनि की दृष्टि भी चंद्रमा पर पड़ रही है, जिससे आपमें धैर्य की कमी होगी. छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा आयेगा. वर्ष की शुरुआत में राहू भी अष्टम भाव में विराजमान हैं, जिससे स्थान परिवर्तन के योग बनते रहेंगे.
जुलाई और सितंबर नौकरी और व्यवसाय वालों के लिए ही नाज़ुक है. ऑफिस में किसी की आलोचना से दूर रहें, वरना किसी परेशानी में पड़ सकते हैं. आर्थिक दृष्टिकोण से भूमि को विक्रय करके धन अर्जित करने का योग बना हुआ है. इस क्रय-विक्रय के कारण लाभ से आपको राज्य सरकार के द्वारा समस्या उत्पन्न हो सकती है. किसी प्रकार का नोटिस आ सकता है. अक्तूबर से पदोन्नति के अच्छे योग बनना प्रारंभ हो जायेंगे. 30 जून से 20 नवंबर का समय आपके दांपत्य जीवन में मधुरता बढ़ाने का कार्य करेगा. आप एक-दूसरे का पूरा सम्मान करेंगे.
उपाय
मुसीबतों से बचने के लिए इस साल आप नियमित रूप से विष्णु जी की पूजा-अर्चना करें और उनके सामने घी के दिये जलाएं. भूखें-गरीबों और ब्राह्मणों को भोजन करवाएं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें