18.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeफोटोTiger 3: बेस्ट दिवाली ओपनर बनकर इतिहास रचेगी सलमान खान की टाइगर 3, पहले दिन कमा सकती है इतने...

Tiger 3: बेस्ट दिवाली ओपनर बनकर इतिहास रचेगी सलमान खान की टाइगर 3, पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म टाइगर 3 दिवाली के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. ये मूवी बंपर ओपनिंग ले सकती है. कहा जा रहा है कि पहले दिन टाइगर 3 गदर 2 और जवान का रिकॉर्ड भी तोड़ सकती है.

Undefined
Tiger 3: बेस्ट दिवाली ओपनर बनकर इतिहास रचेगी सलमान खान की टाइगर 3, पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़ 11

सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी स्टारर टाइगर 3 एडवांस बुकिंग में धमाल मचा रहा है. इस बात की पूरी संभावना है कि यह फिल्म भारत में सबसे बड़ी दिवाली ओपनर होगी.

Undefined
Tiger 3: बेस्ट दिवाली ओपनर बनकर इतिहास रचेगी सलमान खान की टाइगर 3, पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़ 12

Sacnilk.com की एक रिपोर्ट के अनुसार, शुरुआती दिन, 12 नवंबर के लिए टाइगर 3 का एडवांस बुकिंग कलेक्शन 12.43 करोड़ है. अब तक 4,62,327 टिकटें बिक चुकी हैं. इसमें हिंदी 2डी संस्करण के लिए 4,35,913 टिकट और तेलुगु 2डी संस्करण के लिए 14,158 टिकट शामिल हैं.

Undefined
Tiger 3: बेस्ट दिवाली ओपनर बनकर इतिहास रचेगी सलमान खान की टाइगर 3, पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़ 13

यह फिल्म तमिल में भी रिलीज होगी, जिसके 1957 टिकट पहले ही बेचे जा चुके हैं. टाइगर 3 को आईमैक्स संस्करण में देखने का क्रेज भी अधिक है क्योंकि पहले दिन के लिए 8203 टिकट बुक हो चुके हैं.

Undefined
Tiger 3: बेस्ट दिवाली ओपनर बनकर इतिहास रचेगी सलमान खान की टाइगर 3, पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़ 14

यह भी बताया जा रहा है कि टाइगर 3 ओमान और कुवैत में रिलीज नहीं हो सकती है और इस प्रतिबंध के पीछे का कारण संभवतः फिल्म में कैटरीना कैफ का तौलिया वाला सीन है.

Undefined
Tiger 3: बेस्ट दिवाली ओपनर बनकर इतिहास रचेगी सलमान खान की टाइगर 3, पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़ 15

मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, जिन्होंने पहले फैन और बैंड बाजा बारात का निर्देशन किया था, टाइगर 3 एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान के बाद वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म है. इसमें कथित तौर पर शाहरुख खान द्वारा पठान के रूप में और ऋतिक रोशन द्वारा कबीर के रूप में कैमियो किया जाएगा.

Undefined
Tiger 3: बेस्ट दिवाली ओपनर बनकर इतिहास रचेगी सलमान खान की टाइगर 3, पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़ 16

टाइगर 3 कई सालों में दिवाली पर पहली बड़ी रिलीज़ है. वाईआरएफ डिस्ट्रीब्यूशन के उपाध्यक्ष रोहन मल्होत्रा ​​ने एएनआई को दिवाली पर फिल्म रिलीज करने की अनूठी रणनीति के बारे में बताया.

Undefined
Tiger 3: बेस्ट दिवाली ओपनर बनकर इतिहास रचेगी सलमान खान की टाइगर 3, पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़ 17

उन्होंने कहा, “जब भी हम यशराज फिल्म में कोई निर्णय लेते हैं, तो हम हमेशा सोचते हैं कि ‘इससे ​​फिल्म के कुल अंतिम व्यवसाय पर क्या प्रभाव पड़ेगा?'”

Undefined
Tiger 3: बेस्ट दिवाली ओपनर बनकर इतिहास रचेगी सलमान खान की टाइगर 3, पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़ 18

उन्होंने विस्तार से बताया, “हमें सलमान खान के स्टारडम पर भरोसा है. लक्ष्मी पूजा वह दिन है जब घर में पूजा-अर्चना होती है. यह समय है जब लोग अपने परिवार के साथ त्योहार मनाते हैं.”

Undefined
Tiger 3: बेस्ट दिवाली ओपनर बनकर इतिहास रचेगी सलमान खान की टाइगर 3, पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़ 19

उन्होंने आगे कहा, “यह लक्ष्मी पूजा के बाद का समय है. हमने देखा है कि बहुत सारे लोग रात के शो में जाते हैं, इसलिए 1 बजे का शो और 12:30 बजे का शो प्रोग्राम किया गया है, जिसकी अच्छी बिक्री हो रही है. हमें लगता है कि थोड़ी सी गिरावट शाम को होगी जब अधिकांश लोग पूजा में व्यस्त होंगे. वे रात में आ सकते हैं और पिक्चर देख सकते हैं.”

Undefined
Tiger 3: बेस्ट दिवाली ओपनर बनकर इतिहास रचेगी सलमान खान की टाइगर 3, पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़ 20

आगामी स्पाई-थ्रिलर फिल्म में सलमान और कैटरीना पिछले दो संस्करणों में अविनाश और जोया की अपनी भूमिकाओं को दोहराते हुए दिखाई देंगे. इमरान हाशमी, कुमुद मिश्रा, रेवती, रिद्धि डोगरा और अनंत विधात सहित अन्य कलाकारों द्वारा अभिनीत, टाइगर 3 इस दिवाली 12 नवंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में दुनिया भर में रिलीज होने के लिए तैयार है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें