30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Tiger 3 OTT Release: थाम लीजिए दिल, इस ओटीटी पर रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म टाइगर 3, यहां जानें

Tiger 3 OTT release: एक था टाइगर और टाइगर जिंदा के बाद टाइगर 3 सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पांस मिला और इसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की. सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर मूवी अब ओटीटी पर रिलीज होने वाली है.

Undefined
Tiger 3 ott release: थाम लीजिए दिल, इस ओटीटी पर रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म टाइगर 3, यहां जानें 11

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर टाइगर 3, 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों ने काफी पसंद किया था.

Undefined
Tiger 3 ott release: थाम लीजिए दिल, इस ओटीटी पर रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म टाइगर 3, यहां जानें 12

अब टाइगर 3 ओटीटी पर रिलीज होने वाली है. फिल्म अमेजान प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है. इसकी जनकारी खुद अमेजान ने सोशल मीडिया पर दी. हालांकि डेट अभी तक अनाउंस नहीं की गई है.

Undefined
Tiger 3 ott release: थाम लीजिए दिल, इस ओटीटी पर रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म टाइगर 3, यहां जानें 13

टाइगर 3 टाइगर फ्रैंचाइज की तीसरी किस्त है और वॉर और पठान जैसी वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है. एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है के बाद ये टाइगर 3 रिलीज हुई.

Undefined
Tiger 3 ott release: थाम लीजिए दिल, इस ओटीटी पर रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म टाइगर 3, यहां जानें 14

टाइगर 3 में शाहरुख खान कैमियो रोल में है और ऋतिक रोशन का भी एक सीन है. मूवी में सलमान खान एक रॉ एजेंट टाइगर के रोल में नजर आए है, जबकि कैटरीना कैफ ने आईएसआई एजेंट जोया का किरदार प्ले किया है.

Undefined
Tiger 3 ott release: थाम लीजिए दिल, इस ओटीटी पर रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म टाइगर 3, यहां जानें 15

2012 में रिलीज हुई एक था टाइगर का निर्देशन कबीर खान ने किया था. जबकि 2017 में, फ्रेंचाइजी टाइगर जिंदा है सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसका निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया था.

Undefined
Tiger 3 ott release: थाम लीजिए दिल, इस ओटीटी पर रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म टाइगर 3, यहां जानें 16

‘टाइगर 3’ के बाद कैटरीना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ के प्रमोशन में लगी हुई है. कैटरीना से ‘टाइगर 3’ में जोया की भूमिका निभाने के बारे में पूछा गया. उनसे पूछा गया कि फिल्म में ‘सिर्फ एक ग्लैमरस गुड़िया’ होने के बारे में कैसा महसूस करती हैं.

Undefined
Tiger 3 ott release: थाम लीजिए दिल, इस ओटीटी पर रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म टाइगर 3, यहां जानें 17

कैटरीना कैफ ने इस पर कहा, ‘जोया उनके अब तक निभाए सबसे मजबूत किरदारों में से एक है. मैं शायद चीजों को थोड़ा अलग देखती हूं. मुझे वास्तव में लगता है कि जोया का किरदार अब तक के सबसे मजबूत किरदारों में से एक है, जिसे मुझे निभाने का मौका मिला है.

Undefined
Tiger 3 ott release: थाम लीजिए दिल, इस ओटीटी पर रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म टाइगर 3, यहां जानें 18

कैटरीना ने आगे कहा, खासकर टाइगर 3 में, यह बहुत बारीक था और बहुत अच्छी तरह से लिखा गया था. मुझे उस किरदार को निभाने में बहुत मजा आया.”

Undefined
Tiger 3 ott release: थाम लीजिए दिल, इस ओटीटी पर रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म टाइगर 3, यहां जानें 19

सलमान खान, करण जौहर के साथ फिल्म ‘द बुल’ में काम करेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘द बुल’ का निर्देशन विष्णुवर्धन करेंगे. सलमान इसमें एक अर्धसैनिक अधिकारी की भूमिका निभाएंगे.

Undefined
Tiger 3 ott release: थाम लीजिए दिल, इस ओटीटी पर रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म टाइगर 3, यहां जानें 20

कैटरीना कैफ, श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित मैरी क्रिसमस में दिखेंगी. फिल्म 12 जनवरी 2024 को स्क्रीन पर रिलीज होगी. फिल्म में कैटरीना और विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में हैं.

Also Read: Tiger 3: सलमान खान ने टाइगर 3 की सफलता पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं भाग्यशाली हूं कि लोगों ने मुझे…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें