23.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Lok Sabha 2024: कंगना रनौत ने चंडीगढ़ से लोकसभा चुनाव लड़ने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरे रिश्तेदार मुझे…

कंगना रनौत बॉलीवुड की सबसे प्रमुख अभिनेत्रियों में से एक हैं. अपने अभिनय कौशल के अलावा, इन-दिनों खबरें आ रही हैं कि एक्ट्रेस आने वाली लोकसभा चुनाव लड़ेंगी. अब कंगना ने आखिरकार खुलासा कर ही दिया है कि सच क्या है.

Undefined
Lok sabha 2024: कंगना रनौत ने चंडीगढ़ से लोकसभा चुनाव लड़ने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरे रिश्तेदार मुझे... 10

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में अभिनेत्री की मूवी तेजस रिलीज हुई थी. जिसने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाया था.

Undefined
Lok sabha 2024: कंगना रनौत ने चंडीगढ़ से लोकसभा चुनाव लड़ने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरे रिश्तेदार मुझे... 11

अब कंगना ने आखिरकार भाजपा के लिए चंडीगढ़ में 2024 का लोकसभा चुनाव लड़कर राजनीतिक क्षेत्र में शामिल होने की अफवाहों का जवाब दिया, जो संभावित रूप से किरण खेर की जगह लेंगी.

Undefined
Lok sabha 2024: कंगना रनौत ने चंडीगढ़ से लोकसभा चुनाव लड़ने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरे रिश्तेदार मुझे... 12

एक वायरल सोशल मीडिया पोस्ट में संकेत दिया गया था कि बीजेपी के अंदरूनी लोग कंगना को किरण खेर का रिप्लेसमेंट मान रहे हैं. राजनीति में उनके संभावित प्रवेश ने बड़े पैमाने पर अटकलें लगाईं, जो उनके करियर में एक्टिंग से राजनितिक में कदम रखने का प्रतीक था.

Undefined
Lok sabha 2024: कंगना रनौत ने चंडीगढ़ से लोकसभा चुनाव लड़ने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरे रिश्तेदार मुझे... 13

कंगना रनौत ने 1 दिसंबर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए उनके राजनीति में प्रवेश करने की वायरल खबरों को खारिज कर दिया. उन्होंने एक रिपोर्ट साझा करते हुए दावों का खंडन किया और स्पष्ट किया कि उनके लिए जिम्मेदार टाइटल गलत था, इस बात पर जोर देते हुए कि यह उनका बयान नहीं था.

Undefined
Lok sabha 2024: कंगना रनौत ने चंडीगढ़ से लोकसभा चुनाव लड़ने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरे रिश्तेदार मुझे... 14

कंगना के लोकसभा चुनाव में खड़े होने के वायरल पोस्ट में लिखा था, “चंडीगढ़वासियों मैं आ रही हूं आपके शहर.” इसपर रिएक्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “मेरे रिश्तेदार और दोस्त मुझे यह मानकर भेज रहे हैं कि हेडलाइन मेरा उद्धरण है, हेडलाइन मेरा उद्धरण नहीं है… सभी अटकलें है.”

Undefined
Lok sabha 2024: कंगना रनौत ने चंडीगढ़ से लोकसभा चुनाव लड़ने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरे रिश्तेदार मुझे... 15

बता दें कि नवंबर में, कंगना रनौत ने चुनावी राजनीति में संभावित प्रवेश का संकेत देते हुए कहा था कि अगर भगवान कृष्ण का आशीर्वाद मिला, तो वह अपकमिंग लोकसभा चुनाव लड़ने पर विचार करेंगी. उन्होंने संवाददाताओं से कहा, “श्री कृष्ण की कृपा रहेगी तो लड़ूंगी.”

Undefined
Lok sabha 2024: कंगना रनौत ने चंडीगढ़ से लोकसभा चुनाव लड़ने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरे रिश्तेदार मुझे... 16

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत की लेटेस्ट फिल्म तेजस थी, जिसमें उन्होंने आईएएफ अधिकारी तेजस गिल का किरदार निभाया था, जो एक भारतीय जासूस को बचाने के मिशन में शामिल थी, जिसमें उनके साथ अंशुल चौहान और वरुण मित्रा भी थे.

Undefined
Lok sabha 2024: कंगना रनौत ने चंडीगढ़ से लोकसभा चुनाव लड़ने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरे रिश्तेदार मुझे... 17

अक्टूबर 2023 में रिलीज़ होने के बावजूद, फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर चुनौतियों का सामना करना पड़ा और व्यावसायिक रूप से अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई. कंगना रनौत तमिल कॉमेडी-हॉरर सीक्वल चंद्रमुखी 2 में एक नर्तकी की भूमिका में दिखाई दीं.

Undefined
Lok sabha 2024: कंगना रनौत ने चंडीगढ़ से लोकसभा चुनाव लड़ने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरे रिश्तेदार मुझे... 18

अब कंगना रनौत आर माधवन के साथ फिर से एक फिल्म में नजर आएंगी, जो “तनु वेड्स मनु” के बाद से उनके सहयोग को चिह्नित करता है. इसके अतिरिक्त, वह अपनी दूसरी निर्देशित फिल्म “इमरजेंसी” पर काम कर रही हैं, जिसमें उनकी भूमिकाओं में विविधता आ रही है और उनकी रचनात्मक गतिविधियों का विस्तार हो रहा है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें