18.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबिहारपटना3 राज्यों में जीत के बाद पटना BJP दफ्तर में जश्न की PHOTOS, देखिए कहां पसरा रहा सन्नाटा..

3 राज्यों में जीत के बाद पटना BJP दफ्तर में जश्न की PHOTOS, देखिए कहां पसरा रहा सन्नाटा..

चार राज्यों के चुनाव परिणाम रविवार को आए. तीन राज्यों में भाजपा को जीत हासिल हुई. इन जीतों का असर पटना के सियासी गलियारे में भी दिखा. भाजपा कार्यालय में जश्न मनाया गया तो वहीं दूसरी ओर जदयू व राजद कार्यालय में सन्नाटा पसरा रहा.

Undefined
3 राज्यों में जीत के बाद पटना bjp दफ्तर में जश्न की photos, देखिए कहां पसरा रहा सन्नाटा.. 11

Bihar politics: चार राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के परिणाम जब रविवार को सामने आए तो भाजपा को तीन राज्यों में प्रचंड जीत मिली. राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में भाजपा ने बहुमत का आंकड़ा पार किया.

Undefined
3 राज्यों में जीत के बाद पटना bjp दफ्तर में जश्न की photos, देखिए कहां पसरा रहा सन्नाटा.. 12

Bihar politics: तीन राज्यों में भाजपा की जीत और इनमें दो राज्यों में कांग्रेस की सरकार को सत्ता से बाहर करने का श्रेय बीजेपी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया है.

Undefined
3 राज्यों में जीत के बाद पटना bjp दफ्तर में जश्न की photos, देखिए कहां पसरा रहा सन्नाटा.. 13

Bihar politics: बिहार के भी भाजपा नेताओं की इस जीत में बड़ी भूमिका रही है. भाजपा ने बिहार इकाई के भी कई नेताओं को चुनावी कैंपेन में लगाया था.

Undefined
3 राज्यों में जीत के बाद पटना bjp दफ्तर में जश्न की photos, देखिए कहां पसरा रहा सन्नाटा.. 14

Bihar politics: 4 राज्यों के चुनाव परिणाम का असर बिहार के सियासी गलियारे में भी दिखा. शुरुआती रूझानों में बड़ा अंतर बनाकर आगे बढ़ते ही भाजपा खेमे में जश्न शुरू हो गया.

Undefined
3 राज्यों में जीत के बाद पटना bjp दफ्तर में जश्न की photos, देखिए कहां पसरा रहा सन्नाटा.. 15

Bihar politics: भाजपा महिला मोर्चा ने भी पटना में जश्न मनाया. एक दूसरे को अबीर लगाकर और मिठाई खिलाकर महिला नेत्रियों ने जीत का जश्न मनाया.

Undefined
3 राज्यों में जीत के बाद पटना bjp दफ्तर में जश्न की photos, देखिए कहां पसरा रहा सन्नाटा.. 16

Bihar politics: बिहार भाजपा प्रदेश मुख्यालय में सभी वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में हजारों कार्यकर्ताओं ने जीत का जश्न मनाया. पार्टी कार्यालय में जुटे सैकड़ों नेताओं व कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को अबीर-गुलाल लगा और पटाखे चला तथा मिठाइयां बांट कर खुशी मनायी. 

Undefined
3 राज्यों में जीत के बाद पटना bjp दफ्तर में जश्न की photos, देखिए कहां पसरा रहा सन्नाटा.. 17

Bihar politics: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी व नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा समेत भाजपा के अन्य नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जीत का जश्न मनाया.

Undefined
3 राज्यों में जीत के बाद पटना bjp दफ्तर में जश्न की photos, देखिए कहां पसरा रहा सन्नाटा.. 18

Bihar politics: वहीं भाजपा की जीत के बाद जदयू कार्यालय में सन्नाटा ही पसरा मिला. मध्य प्रदेश चुनाव में जदयू ने भी 9 उम्मीदवार मैदान में उतारे थे. सभी उम्मीदवारों की हार हो गयी.

Undefined
3 राज्यों में जीत के बाद पटना bjp दफ्तर में जश्न की photos, देखिए कहां पसरा रहा सन्नाटा.. 19

Bihar politics: मध्य प्रदेश में जदयू के सभी उम्मीदवार हार गए. हर उम्मीदवार की जमानत जब्त हुई है. जदयू कार्यालय में रविवार को सन्नाटा पसरा रहा.

Undefined
3 राज्यों में जीत के बाद पटना bjp दफ्तर में जश्न की photos, देखिए कहां पसरा रहा सन्नाटा.. 20

Bihar politics: एकतरफ जहां भाजपा तीन राज्यों में मिली जीत का जश्न मना रहा था तो वहीं दूसरी ओर राजद कार्यालय में सन्नाटा ही दिखा. बता दें कि राजद ने इन चुनाव परिणामों को लेकर कहा है कि ये कांग्रेस की हार है. इस परिणाम को इंडिया गठबंधन की हार बताना गलत है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें