36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

4 साल पहले दूल्हे को किडनैप कर हुई थी होमगार्ड जवान की बेटी से शादी, खौफनाक परिणाम आया सामने, पढ़ें

सहरसा : बिहार के सहरसा जिले के बिहरा थाना क्षेत्र के सहरबा गांव में गुरुवार की शाम दूसरी शादी से संबंधित मामले को लेकर गोलीबारी की घटना हुई. सहरबा गांव निवासी राजेंद्र यादव के पुत्र मंटून यादव की पहली शादी उसका अपहरण कर चार साल पहले सलखुआ थाना क्षेत्र के कुशमी महारस गांव में होमगार्ड […]

सहरसा : बिहार के सहरसा जिले के बिहरा थाना क्षेत्र के सहरबा गांव में गुरुवार की शाम दूसरी शादी से संबंधित मामले को लेकर गोलीबारी की घटना हुई. सहरबा गांव निवासी राजेंद्र यादव के पुत्र मंटून यादव की पहली शादी उसका अपहरण कर चार साल पहले सलखुआ थाना क्षेत्र के कुशमी महारस गांव में होमगार्ड के जवान सुरेश यादव की पुत्री से करायी गयी थी. शादी के बाद लडका पक्ष के द्वारा अपहरण का मामला भी दर्ज कराया गया था. जो बाद में आपसी समझौते के तहत मेल मिलाप कर लिया गया. इस जबरन शादी के बाद दोनों परिवार व लड़का एवं लडकी के बीच का खटास समाप्त नहीं हुआ.

लड़के पक्ष ने पंचायत कर अपनी बेटी का रिश्ता राजेंद्र यादव से छुड़ाने व दहेज की रकम वापस करने की मांग की. पंचों के द्वारा रिश्ता को जोड़ने का काफी प्रयास किया गया. लेकिन लड़की पक्ष वाले ने रिश्ता खत्म करने का निर्णय ले लिया. पंचों के निर्णय के अनुसार दो लाख रुपये लड़की वालों को दूसरी शादी रचाने के लिये देने की बात कही गयी. यह पैसा सरपंच के खाते में जमा कराया गया. लड़का पक्ष कोर्ट के माध्यम से पैसा देने व तलाक देने की बात कह रहे थे. लेकिन लड़की पक्ष वाले नकद मांग रहे थे.

इस बीच लड़की पक्ष वालों ने सहरसा कोर्ट मेंदहेजउत्पीड़न एक्ट के तहत मामला दर्ज करा दिया. इधर लड़के वालों ने दो माह पहले मंटून यादव की दूसरी शादी करा दी. इस घटना से आक्रोशित होकर सुरेश यादव एवं उनके पुत्र ने राजेंद्र यादव, पुत्र संजय यादव एवं मंटून यादव तीनों को जान से मारने की धमकी दी थी. गुरुवार की शाम संजय यादव व मंटून यादव खादिपुर गांव से भोज खाकर घर वापस लौट रहा था. सहरबा पुल से जैसे ही आगे बढ़ा, दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने पीछे से गोली चला दी. यह गोली संजय यादव को लगी. बदमाश बीच गांव होते मेनहा की तरफ भाग निकला. संजय यादव ने पुलिस को फर्द बयान में महारस निवासी सुरेश यादव के पुत्र पिंकेश कुमार, रिंकेश कुमार व विशनपुर गांव निवासी भूपेन यादव सहित दो अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज करायी है.

यह भी पढ़ें-
ध्यान से देखिए लाल घेरे वाले इस चेहरे को, बच्चे की हत्या कर निकाल ली थी आंखें, अब कोर्ट ने…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें