28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

RJD विधायक के खिलाफ केस दर्ज, हेडमास्टर से पहले बदसलूकी फिर पिटाई का आरोप

सासाराम : बिहार के रोहतास जिले के एक सरकारी स्कूल के प्रभारी प्रधानाध्यापक ने पटना में गत 27 अगस्त को आयोजित राजद की रैली के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को ले जाने के लिए राजद विधायक की दो स्कूल बस की मांग पूरी नहीं करने पर उनकी पिटाई करने तथा जातिसूचक टिप्पणी करने को लेकर विधायक […]

सासाराम : बिहार के रोहतास जिले के एक सरकारी स्कूल के प्रभारी प्रधानाध्यापक ने पटना में गत 27 अगस्त को आयोजित राजद की रैली के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को ले जाने के लिए राजद विधायक की दो स्कूल बस की मांग पूरी नहीं करने पर उनकी पिटाई करने तथा जातिसूचक टिप्पणी करने को लेकर विधायक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है.

विक्रम के अनुमंडल पुलिस अधिकारी नीरज कुमार नेबुधवार को बताया कि सरकारी उच्च विद्यालय के प्रभारी प्रधानाध्यापक रामकृष्ण पासवान ने उक्त प्राथमिकी काराकाट थाना में विधायक संजय कुमार यादव के खिलाफमंगलवारको दर्ज करायी थी जिसकी पुलिस द्वारा जांच शुरू कर दी गयी है. पासवान नेराजद विधायक पर गत सोमवार को उनके स्कूल के 14 अन्य शिक्षकों के खिलाफ भी अपशब्दों का प्रयोग किया.

स्कूल के प्रधानाध्यापक विकास मौर्य के अनुपस्थित रहने पर उस दिन पासवान प्रधानाध्यापक के प्रभार में थे. विधायक पर आरोप लगाया गया है कि कक्षाओं के समीप से गुजरते हुए शिक्षकों को अंजाम भुगतने की धमकी देने का आरोप लगाया गया है. राजद विधायक संजय कुमार यादव ने अपने ऊपर लगाए गए आरोप को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि उन्होंने उक्त स्कूल का भ्रमण बोर्ड परीक्षा के निबंधन तथा स्कूल छोड़े जाने का प्रमाण पत्र जारी करने के लिए अधिक राशि वसूले जाने की अभिभावकों की शिकायत पर स्कूल की प्रबंधन कमेटी के पूर्व अध्यक्ष के तौर पर किया था.

राजद विधायक ने कहा कि स्कूल के पदाधिकारियों के खिलाफ शिकायत की जांच के लिएबुधवार को उन्होंने रोहतास के जिलाधिकारी अनिमेश पराशर से मुलाकात की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें