31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : एक साल में 50 नये उत्पाद लांच करेगी ब्रिटानिया : एमडी

रांची : ब्रिटानिया इंडस्ट्रीज ने कोलकाता स्थित हयात रीजेंसी में अपनी स्थापना की 100वीं वर्षगांठ मनायी. सोमवार को आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर वरूण बेरी ने कहा कि कंपनी की स्थापना 1918 में हुई थी. कंपनी अगले एक साल में 50 नये उत्पाद लांच करेगी. क्रॉयसैंट, क्रीम वेफर्स आदि के क्षेत्र में […]

रांची : ब्रिटानिया इंडस्ट्रीज ने कोलकाता स्थित हयात रीजेंसी में अपनी स्थापना की 100वीं वर्षगांठ मनायी. सोमवार को आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर वरूण बेरी ने कहा कि कंपनी की स्थापना 1918 में हुई थी. कंपनी अगले एक साल में 50 नये उत्पाद लांच करेगी. क्रॉयसैंट, क्रीम वेफर्स आदि के क्षेत्र में प्रवेश करेगी. उन्होंने कहा कि एक टोटल फूड कंपनी बनने के लिए कई कदम उठा रहे हैं.

लोगों में किया गया परिवर्त्तन : उन्होंने कहा कि कंपनी ने 20 साल के बाद लोगो में परिवर्त्तन किया गया है. नये लोगो को जारी किया गया. नया लोगो अग्रणी ग्लोबल ब्रांडिंग एजेंसी इंटरब्रांड के साथ विचार-विमर्श करके विकसित किया गया है.

बेंगलुरू में 55,000 स्क्वाॅयर फीट का आरएंडडी सेंटर : उन्होंने कहा कि बेंगलुरू में 55,000 स्क्वायर फीट में आरएंडडी सेंटर बनाया गया है. यह नये कैटेगरी के प्रोडक्ट को लांच करने में भी सहायक होगा. कंपनी नेपाल में नये मैन्यूफैक्चरिंग सेंटर के लिए 55 करोड़ रुपये का निवेश करेगी. वहीं मुंद्रा में नयी फैक्टरी चालू की गयी है. इसमें 155 करोड़ रुपये का निवेश किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें