36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रामगढ़ में हिंसा : फेसबुक पर लोगों की राय – “कारण प्रजातंत्र है, वोट की राजनीति “

रामगढ़ में बीफ के शक में हत्या से जुड़ी खबरों व राज्यभर में बेकाबू भीड़ के कारण ऐसी घटनाओं में वृद्धि को लेकर कल प्रभात खबर डॉट कॉम के फेसबुक पेज पर ऐसी घटनाओं पर रोक लगाने के लिए सलाह मांगी गयी थी. हमारे फेसबुक पेज पर कई पाठकों ने प्रतिक्रिया व्यक्त की है. हमने […]

रामगढ़ में बीफ के शक में हत्या से जुड़ी खबरों व राज्यभर में बेकाबू भीड़ के कारण ऐसी घटनाओं में वृद्धि को लेकर कल प्रभात खबर डॉट कॉम के फेसबुक पेज पर ऐसी घटनाओं पर रोक लगाने के लिए सलाह मांगी गयी थी. हमारे फेसबुक पेज पर कई पाठकों ने प्रतिक्रिया व्यक्त की है. हमने अपने पाठकों से राज्य में बढ़ रही ऐसी घटनाओं को लेकर सुझाव मांगे थे. इनमें से चुनिंदा प्रतिक्रियाओं को हम अपनी खबर में शामिल कर रहे हैं.

मो नौशाद लिखते हैं " सबसे पहले इसमें आप सीएम के सलाहकार मंत्री-विधायक, विपक्ष, मीडिया के लोग और आरएसएस, विश्व हिंदू परिषद के लोग का कमेंट लें, सुझाव दें. फिर जनता से उनका सुझाव-कमेंट मांगें. आम जनता को दिखाई दे तो ज्यादा अच्छा होता. शुक्रिया…. क्योंकि आम जनता के कॉमेंट-सुझाव से कुछ नहीं होने वाला.
आकाश रवि लिखते हैं कि झारखंड के ये लोग नहीं जिसने हत्या की है….झारखंड के लोगों की ऐसी मानसिकता नहीं …यहां खुले में गाय बिकती है…लेकिन किसी को कुछ मतलब नहीं..
सुनील कच्छप लिखते हैं " इनलोगों के लिए आदमी से ज्यादा गाय महत्वपूर्ण स्थान रखती है… इंसान की जान की कोई कीमत नहीं है….घोर कलयुग है ये…गृह युद्ध की ओर बढ़ रहा है हमारा देश "
अनीश किंडो लिखते हैं मीडिया का कर्तव्य बनता है कि ऐसे करने वाले व्यक्तियों की तसवीर जारी करें, वर्ना ऐसे दुखद पोस्ट न करें. ऐसे ही रोक लग सकती है.
विपिन वर्मा लिखते हैं "कारण प्रजातंत्र है, वोट की राजनीति "
विशाल राज ने लिखा है …..गाय का मांस प्रतिबंधित हुआ, इसके लिए शुक्रिया. लेकिन देश के बड़े-बड़े बीफ एक्सपोर्टर को कब प्रतिबंधित किजिएगा प्रधानमंत्री जी? क्या उन बड़े कत्लखानों में गाय कटने के बाद चिकेन बन जाता है क्या? गौ हत्या प्रतिबंध होने का फायदा बीफ एक्सपोर्टर को हुआ है, क्योंकि बीफ पर प्रतिबंध के बाद एक्सपोर्टर सस्ते दामों में गायों कि खरीद कर रहे हैं और अंतरराष्ट्रीय बाजार में पुराने महंगे दामों मे बीफ बेच रहे हैं. उनकी मोटी कमाई में सत्ता के बड़े लोगों का भी हिस्सा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें