32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना से रांची आ रही यात्रियों से भरी बस रामगढ़ के पतरातू घाटी में दुर्घटनाग्रस्त

रांची : बिहार की राजधानी पटना से रांची आ रही एक बस सोमवार की सुबह रामगढ़ जिला में दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. यात्रियों से भरी चंद्रलोक बस (बीआर 52 पी-1037) पतरातू-रामगढ़ रोड पर स्थित पतरातू घाटी में सड़क पर पलट गयी. इसमें 10 लोग घायल हो गये. घायलों में तीन की हालत गंभीर बतायी जा रही […]

रांची : बिहार की राजधानी पटना से रांची आ रही एक बस सोमवार की सुबह रामगढ़ जिला में दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. यात्रियों से भरी चंद्रलोक बस (बीआर 52 पी-1037) पतरातू-रामगढ़ रोड पर स्थित पतरातू घाटी में सड़क पर पलट गयी. इसमें 10 लोग घायल हो गये. घायलों में तीन की हालत गंभीर बतायी जा रही है.

जिला के बासल थाना अंतर्गत मां पंचबहनी मंदिर के पास पुल के आगे फोरलेन सड़क पर अहले सुबह बस पलट गयी. बस पलटने से यात्रियों में अफरा-तफरी मच गयी. यात्री खिड़की के शीशा तोड़कर बाहर निकले. चुटुपालू घाटी में जाम होने के कारण बस इस मार्ग से आ रही थी.

इसे भी पढ़ें : पलामू में ट्रेन से कटकर एक ही परिवार की दो महिला और एक बच्ची की मौत

पटना से रांची जा रही चंद्रलोक बस (बीआर 52 पी-1037) पतरातू-रामगढ़-बासल होते हुए रांची जा रही थी. दुर्घटना में नवनीत कुमार (38), अरविंद कुमार (29), मनीषा (25) समेत 10 लोग घायल हो गये. घायलों का इलाज पतरातू सरकारी अस्पताल में कराया गया. घटना की सूचना मिलते ही बासल पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और राहत कार्य शुरू किया. दुर्घटना के बाद बस चालक और खलासी घटनास्थल से फरार हो गये.

उल्लेखनीय है कि रांची-रामगढ़ मार्ग पर स्थित चुटुपालू घाटी में रविवार की शाम इंडियन ऑयल का एक गैस टैंकर पलट गया था. इससे गैस रिसाव होने लगा. इसलिए प्रशासन ने रांची-पटना मार्ग (एनएच 33) पर आवागमन पूर्णत: रोक दिया. सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लगी है.

इसे भी पढ़ें : Palamau : नावाबाजार के सिंजो गांव में NH 98 पर महिला का शव बरामद

जानकारी के मुताबिक गैस टैंकर (एचआर 38क्यू 7814) टाटा से हजारीबाग की ओर जा रहा था. इसमें चालक एवं खलासी दोनों जख्मी हो गये. इसके बाद देर रात इस टैंकर से गैस का रिसाव तेज हो गया. गैस का रिसाव रोकने के लिए इंजीनियरों की टीम बुलायी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें