25.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अभिनेता कमल हासन ने कहा, मेरा रंग निश्चित तौर पर भगवा नहीं है

तिरुवनंतपुरम: राजनीति में आने के संकेतों के बीच दिग्गज अभिनेता कमल हासन ने शुक्रवार को अपने राजनीतिक जुड़ाव के मुद्दे पर कहा कि उनका रंग निश्चित तौर पर भगवा नहीं है. केरल के मुख्यमंत्री पिनरायी विजयन के साथ मुलाकात के बाद उनका यह बयान आया है. इससे पहले उन्होंने अपने प्रशंसकों से चेन्नई में फोर्ट […]

तिरुवनंतपुरम: राजनीति में आने के संकेतों के बीच दिग्गज अभिनेता कमल हासन ने शुक्रवार को अपने राजनीतिक जुड़ाव के मुद्दे पर कहा कि उनका रंग निश्चित तौर पर भगवा नहीं है. केरल के मुख्यमंत्री पिनरायी विजयन के साथ मुलाकात के बाद उनका यह बयान आया है. इससे पहले उन्होंने अपने प्रशंसकों से चेन्नई में फोर्ट सेंट जार्ज की ओर मार्च के लिए तैयार होने को कहा था ताकि सुनिश्चित हो कि राज्य में भ्रष्ट नेता फिर से चुने नहीं जायें. फोर्ट सेंट जॉर्ज ही वह जगह है, जहां तमिलनाडु विधान सभा है.

इसे भी पढ़ें: कमल हासन ने कटप्पा को अच्छा इनसान बताया

मुख्यमंत्री के आधिकारिक निवास ‘क्लिफ हाउस ‘ में यहां मुलाकात के दौरान हासन (62) ने तमिलनाडु में राजनैतिक हालात पर चर्चा की. तमिलनाडु की राजनीति के बारे में पूछे जाने पर बहुभाषी अभिनेता ने कहा कि राज्यपाल को मौजूदा हालात में दखल देना चाहिए. उन्होंने कहा कि मुझे (तमिलनाडु में चल रहा) यह ड्रामा पसंद नहीं है. मैं किसी को शक्ति परीक्षण के लिए कहने या राज्यपाल से बात करने के लिए कहने वाला कोई नहीं हूं, लेकिन इस मंच का इस्तेमाल करते हुए मैं इसका आह्वान कर रहा हूं.

उनके राजनीतिक जुड़ाव के बारे में पूछे जाने पर अभिनेता ने कहा कि वह फिल्म उद्योग में 40 साल से हैं, लेकिन मैं आपको एक चीज कह सकता हूं, मेरा रंग निश्चित तौर पर भगवा नहीं है. हासन ने कहा कि वह निजी दौरे पर केरल आये थे. उन्होंने कहा कि अधिकतर वामपंथी मेरे नायक हैं. मैं चीजों के मध्य में रहना चाहता हूं और पक्ष नहीं लेना चाहता.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें