27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तेजस्वी यादव के ट्वीट ने बढ़ायी राजनीतिक सरगर्मी, उठाये कई सवाल, पूछा- कौन है वो ”पटना वाला सर”?

पटना : बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष व राजद नेता तेजस्वी यादव ने सोमवार को एक के बाद एक ट्वीट कर कई सवाल उठाये हैं. तेजस्वी यादव के ट्वीट से बिहार में सियासत गरमा गयी है. उन्होंने हाल में मुजफ्फरपुर में हुए पुलिस अधिकारियों के तबादले पर भी प्रश्न उठाया है. साथ ही मुजफ्फरपुर बालिका […]

पटना : बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष व राजद नेता तेजस्वी यादव ने सोमवार को एक के बाद एक ट्वीट कर कई सवाल उठाये हैं. तेजस्वी यादव के ट्वीट से बिहार में सियासत गरमा गयी है. उन्होंने हाल में मुजफ्फरपुर में हुए पुलिस अधिकारियों के तबादले पर भी प्रश्न उठाया है. साथ ही मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन शोषण में आरोपित ब्रजेश ठाकुर के कॉल डिटेल्स को लेकर भी सवाल उठाये हैं.

यह भी पढ़ें :बोतल नहीं, केन के बीयर पीने के शौकिन हैं बिहार के चूहे, …जानें क्या है मामला?

तेजस्वी ने उठाये सवाल

मुजफ्फरपुर SSP हरप्रीत कौर का तबादला इसलिए किया, क्योंकि ब्रजेश ठाकुर से जो सबूत बरामद किये, उसे ठिकाने लगाना था?

मंत्री पति के बात करने से मंत्री को बर्खास्त किया, तो फिर ‘उस’ मंत्री को क्यों नहीं? जबकि, उस मंत्री ने स्वयं अनेकों बार ब्रजेश से बात की. वो ‘पटना वाला सर’ कौन है?

जिस सूत्र ने ब्रजेश ठाकुर की कॉल डिटेल्स सार्वजनिक करवा मंजू वर्मा का इस्तीफा दिलवाया, उसने दूसरे मंत्री के बारे में क्यों छिपाया? उस मंत्री ने कब और कितनी देर ब्रजेश से बात की? उस दिन के बाद से उस मंत्री का नंबर बंद क्यों है?

जांचकर्ता सीबीआई एसपी को बीच में किसने बदलवाया?

यह भी पढ़ें :विजय हजारे ट्रॉफी वनडे क्रिकेट में बिहार की बड़ी जीत, सिक्किम को रिकॉर्ड 292 रनों से हराया

यह भी पढ़ें :शेखपुरा : रेल पटरी में थी दरार और आ गयी हावड़ा-गया एक्सप्रेस, …जानें कैसे टला बड़ा हादसा?, देखें वीडियो

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें